ज्ञान भंडार

सिद्धू की अब डिप्टी सीएम पर अटकी बात,

sidhu-12_1477631343जालंधर. अभी तक सीएम पद पर दावा जताने वाले आवाज-ए-पंजाब के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की अब कांग्रेस और आप से बातचीत डिप्टी सीएम पद को लेकर अटकी है। फिलहाल तो ना कांग्रेस और ना ही आप उनको यह पद देने को तैयार है। AAP का दावा सीएम डिप्टी सीएम पद ऑफर किया…
 
हालांकि, बुधवार शाम मोर्चे के नेताओं की आप के नेता दुर्गेश पाठक और गुरप्रीत भट्टी से हुई मुलाकात के बाद बलविंदर सिंह बैंस ने दावा किया कि आप ने सिद्धू को डिप्टी सीएम पद ऑफर किया है। उन्हें कहा गया है कि पार्टी चुनाव में सीएम के नाम की घोषणा नहीं करेगी, लेकिन डिप्टी सीएम पद के लिए सिद्धू का नाम अनाउंस कर दिया जाएगा।
वहीं, गुरुवार देर शाम आप के पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने चंडीगढ़ में कहा कि चार-पांच दिन से बातचीत चल रही है।
क्या सिद्धू को डिप्टी सीएम का पद ऑफर किया गया है?
इस पर आप नेता पंजाब मामलों के प्रभारी संजय सिंह ने कोई भी जवाब देने से इनकार कर दिया। इसी बीच मीटिंग के दौरान मौजूद आप नेता गुरप्रीत भट्टी ने कहा कि पूर्व भाजपा नेता नवजोत सिंह सिद्धू के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत जरूर हुई थी, लेकिन उनके साथ डिप्टी सीएम पद या टिकट आवंटन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।
 
भट्टी ने कहा कि जल्द ही दोनों पार्टियों के नेताओं की फिर से मुलाकात होगी। उन्होंने बलविंदर बैंस की इस बात को भी हास्यास्पद करार दिया, जिसमें दावा किया गया था कि डिप्टी सीएम के लिए सिद्धू का नाम घोषित किया जाएगा। कुल मिलाकर ताजा हालात को लेकर यही दिखाई दे रहा है कि आवाज-ए-पंजाब के नेता कांग्रेस या आप, दोनों में अपना मोल बढ़ा रहे हैं।
गुमराह कर रहे हैंः कांग्रेस
नवजोत सिंह सिद्धू और अरविंद केजरीवाल लोगों को गुमराह कर रहे हैं। जहां तक सिद्धू का सवाल है, वह अपना भाव बढ़ा रहे हैं। -आशा कुमारी, पंजाब कांग्रेस प्रभारी

Related Articles

Back to top button