मनोरंजन

सिर्फ मल्लिका शेरावत को ही नही बल्कि इन अभिनेत्रियों को भी MMS की वजह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत 24 अक्टूबर को 42 साल की हो गयी। मल्लिका ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा हॉट और बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रहीं। उन्होंने फिल्म ख्वाहिश से लेकर मर्डर तक कई फिल्मों में बोल्ड सीन किए हैं। इतना ही नहीं मल्लिका को एक बार MMS स्कैंडल की वजह से काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा था। केवल मल्लिका ही ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनका MMS लीक होने की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा है और भी कई हीरोइनें हैं जिनके नाम से MMS लीक हुए और उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ी तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ नाम…

मोना सिंह

टीवी शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से ‘जस्सी ‘ का किरदार निभा कर रातों रात स्टार बनीं मोना सिंह का एक फर्जी वीडियो वायरल हुआ था। 23 सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया था। लेकिन मोना इसपर बोलते हुए कहा कि यह वीडियो उनका नहीं है।

हंसिका मोटवानी

टीवी पर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उतरीं हंसिका मोटवानी भी इसका शिकार हो चुकी हैं। दरअसल, एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें बाथटब में नहाती युवती को हंसिका मोटवानी बताया गया, लेकिन देर-सवेर हंसिका ने इस वीडियो को फेक बता डाला। लेकिन इस फेक वीडियो से उन्हें चारों तरफ बहुत ही गलत नजरों से देखा जाने लगा।

राधिका आप्टे

बॉलीवुड में बेबाक जवाब देने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी इस कड़ी में शामिल हैं। खबर है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी ने उनकी अश्लील तस्वीरें खीचकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी।

मल्लिका शेरावत की हमशकल

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के नाम से एक विदेशी के साथ का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में काफी इंटीमेंट सीन्स थे लेकिन बाद में मल्लिका ने बताया कि ये उनका नहीं उनकी किसी हमशकल का वीडियो हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

इस कड़ी में न्यू एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का भी शामिल हो गया है। बता दें कि एक वीडियो वारयल हुई थी जिसमें काफी इंटीमेट सीन्स थे। लेकिन बाद में इस पर से पर्दा उठा और पता चला कि किसी ने सोनाक्षी की इमेज डाउन करने के लिए ऐसा कदम उठाया था।

वीना मालिक

पाकिस्तानी बोल्ड एक्ट्रेस वीना मालिक को सभी ही जानते हैं और वह काफी बार विववादो में भी रह चुकी हैं। वीना के साथ भी कुछ ऐसा हुआ जब किसी ने एक्टर रंजन वर्मा के साथ के साथ उनका इंटिमेट सीन वाला वीडियो वायरल कर दिया। जब इस बारे में वीना से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह उनकी किसी फिल्म का सीन है।

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर

बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान और शाहिद के चर्चें बॉलीवुड में खूब हुए। ऐसे में इन दोनों का एक रेस्टोरेंट में किस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसे देखने के बाद हर कोई चौंक गया था।

कटरीना कैफ

साल 2014 में कटरीना कैफ के लिए मुसीबत भरी घड़ी आई। इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद से उनका घर से निकलना दूभर हो गया था। लेकिन बाद में यह बात सामने आया कि यह वीडियो फेक है।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी इसका शिकार हो चुकी हैं। दरअसल, एक युवती के नहाते हुए वीडियो को उनका बताते हुए वायरल किया गया था जिसके लिए उन्हें बहुत शर्मिंदगी हुई थी।

सोहा अली खान

सैफ अली खान की बहन और करीना कपूर खान की ननद सोहा अली खान का भी एक ऐसा एमएमएस वायरल हुआ था जिसके बाद काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। सोहा पार्लर में वैक्सिंग के लिए कपड़े उतार रही थी और किसी ने उनका वीडियो बनाकर लीक कर दिया।

Related Articles

Back to top button