ज्ञान भंडार

सीएम के पीए के नाम पर रंगदारी मांगने वाले धराए

unnamed-6झारखंड के मुख्यमंत्री के पीए अंजन सरकार के नाम पर धनबाद एसडीएम सह जेल अधीक्षक से फोन पर पिछले दो महीने से 05 लाख रंगदारी मांगी जा रही थी. इस मामले में धनबाद पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

धनबाद एसएसपी मनोज रतन चौथे के साथ सदर एसडीएम सह जेल अधीक्षक ने मामले की जानकारी दी. एसएसपी ने बताया कि इस घटना में संलिप्त चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से एक बोलेरो गाड़ी, चार मोबाइल व सिम जप्त किया गया है.

एसडीएम सह जेल अधीक्षक महेश संथालिया ने कहा कि उनके साथ ये लोग कई और जेल अधीक्षक को भी फोन कर पैसे की मांग कर रहे थे. एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने जाल बिछा चार लाख रुपए देने के नाम पर अपराधियों को बैंकमोड़ बुलाया जहां से मोइन राजा को गिरफ्तार किया. फिर उसकी निशानदेही पर इस कांड का मुख्य आरोपी सुबोध यादब समेत कुल चार अपराधियों को धर-दबोचा.

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधी मोईन राजा व एजाज अहमद पहले भी रांची के डोरंडा थाना से आर्म्स एक्ट तहत जेल भी जा चुका है. वहीं मुख्य अपराधी सुबोध यादव व सुबोध कुमार भी रंगदारी मामले में जेल जा चुके हैं और दोनों की दोस्ती जेल में ही हुई थी.

Related Articles

Back to top button