फीचर्डराष्ट्रीय

सुधींद्र कुलकर्णी पर कालिख पोतने वाले शिवसैनिकों को मिली बेल, चंद घंटों में ही छूटे

sudhindra_650_101215101858दस्तक टाइम्स/एजेंसी नई दिल्ली:   पूर्व बीजेपी नेता सुधींद्र कुलकर्णी के ऊपर स्याही पोतने के मामले में गिरफ्तार किए गए शिवसेना के छह कार्यकर्ताओं को मंगलवार सुबह जमानत मिल गई. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया था. मामले में कुलकर्णी की बेटी ने शि‍कायत दर्ज की थी, वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने भी घटना की निंदा करते हुए कहा कि इससे राज्य की छवि खराब हुई है.

जानकारी के मुताबिक, सुधींद्र कुलकर्णी की बेटी तपस सुधींद्र कुलकर्णी की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हमला करने का केस दर्ज कर पुलिस ने जिन छह श‍िवसैनिकों को गिरफ्तार किया, उनके नाम हैं- गजानन पाटिल, दिनेश प्रसाद, अशोक वाघमारे, प्रकाश हस्बे, समाधान जगधव और वेंकटेश नायर.

‘विदेशी मेहमान की सुरक्षा राज्य का कर्तव्य’
दूसरी ओर, पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद कसूरी की किताब के विमोचन को लेकर मचे बवाल की सीएम फड़नवीस ने निंदा की है. उन्होंने कहा कि शि‍वसेना ने जिस तरह विरोध किया, उससे राज्य की छवि खराब हुई है.

फड़नवीस ने कहा, ‘हम भले किसी के विचारों से सहमत नहीं हों, लेकिन जब कोई विदेशी मेहमान या राजनयिक सही वीजा के तहत किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आता है तो उसकी सुरक्षा राज्य का कर्तव्य है.’ मुख्यमंत्री ने कहा कि शि‍वसेना के लिए अपनी बात रखने और विरोध के दूसरे बेहतर तरीके भी हो सकते थे.

 

Related Articles

Back to top button