मनोरंजन

सुपरनैचरल थ्रिलर में कॉप के रोल में नजर आएंगे अर्जुन रामपाल

मुम्बई : ऐक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी जिंदगी के बेस्ट फेज में हैं। हाल ही में उन्होंने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ अपने पहले बेबी का वेलकम किया जिसका नाम उन्होंने अरिक रखा है।

अर्जुन जो कि आखिरी बार डायरेक्टर जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में नजर आए थे, अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। फिल्म का नाम अनजान- द अननोन है जो कि एक सुपरनैचरल थ्रिलर होगी। फिल्म में अर्जुन पुलिसवाले के रोल में दिखेंगे जो कि एक सीरियल किलर का पीछा करता है। फिल्म को राहुल मित्रा और राजू चड्ढा को-प्रड्यूस करेंगे। इससे पहले फिल्म डैडी के लिए राहुल और अर्जुन एकसाथ आए थे। राहुल ने स्क्रिप्ट के बारे में बताया कि फिल्म एक हिल स्टेशन पर फिल्माई जाएगी। इसकी कहानी तीन लड़कियों के इर्द-गिर्द है जिनका संदिग्ध परिस्थितियों में मर्डर हो जाता है। रामपाल इसकी जांच करते हैं और सभी के बीच के एक कॉमन लिंक का पता लगाते हैं।
फिल्म जनवरी में फ्लोर पर जाएगी और इसका डायरेक्शन अमितेंद्र वत्स कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग के लिए फाइनल लोकेशन तय करने से पहले टीम स्कॉटलैंड और उत्तराखंड की रेकी करेगी। टीम इस वक्त बाकी की स्टारकास्ट को फाइनल कर रही है।

Related Articles

Back to top button