मनोरंजन

सुरभि ने जसलीन से कही ऐसी बात, कि सलमान बोले- ये तो है गाली से भी ज्यादा गंदी

बिग बॉस के घर में शन‍िवार को होने वाला वीकेंड का वार हमेशा मजेदार होता है. लेकिन इस द‍िन सबसे खास होता है सलमान खान का वार. बॉलीवुड सुल्तान इस द‍िन कंटेस्टेंट से पूरे हफ्ते हुई चीजों के बारे में पूछते हैं. कई बार वो कंटेस्टेंट की गलत‍ियों पर उनकी जमकर क्लास भी लगाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा होने वाला है. सलमान खान इस बार दीपक, सुरभ‍ि और दीप‍िका की जमकर क्लास लगाने वाले हैं क्योंकि उन्होंने जसलीन के साथ बुरा ब‍िहेव किया है.सुरभि ने जसलीन से कही ऐसी बात, कि सलमान बोले- ये तो है गाली से भी ज्यादा गंदी

बीते द‍िनों ब‍िग बॉस के घर में दीप‍क ठाकुर सबके बीच रोमिल से बातचीत के दौरान जसलीन के चर‍ित्र पर सवाल करते नजर आए थे. उन्होंने कहा,  र‍िलेशनश‍िप करने के लिए गट्स चाह‍िए और सामने वाली की जेब में पैसे. इस बात का समर्थन करते हुए सुरभ‍ि राणा भी गाना गाने लगती हैं, क्या करूं राम मुझे बुड्ढा मिल गया… ये सब सुनकर सुरभ‍ि और जसलीन के बीच जमकर बहत होती है.

ये सारी बातें सुनने के बाद करणवीर सुरभ‍ि और दीपक को मना भी करते हैं लेकिन दोनों किसी की नहीं सुनते. इस पूरे वाकये पर सलमान खान दीप‍क और सुरभ‍ि को खरी-खरी सुनाते हैं. ब‍िग बॉस के ट्व‍िटर हैंडल से जारी वीड‍ियो में द‍िखाया गया है कि सलमान दीप‍क से कहते हैं क्या तुम्हारा द‍िमाग से ऑफ हो गया है. तुम जिस बारे में पूरी तरह जानते नहीं हो उस पर बात कैसे कर सकते हो. फिर वो सुरभ‍ि से कहते हैं कि वो एक महिला होने के बावजूद दूसरे के चर‍ित्र पर सवाल कैसे उठा रही हैं. ये काम गाली देने से कहीं ज्यादा गंदा है.

 

बता दें सलमान खान दीपक और सुरभ‍ि के साथ इस बार दीप‍िका की क्लास भी लगाने वाले हैं. वो दीपिका की कैप्टेंसी देखकर कॉफी न‍िराश हैं. सलमान खान ने कहा, “आपने खराब संचालन के सारे र‍िकॉर्ड तोड़ द‍िए हैं.” सलमान खान की इस नाराजगी और घर के सदस्यों की वोट‍िंग के बाद दीप‍िका को टॉर्चर रूम में जाने का दावेदार घोष‍ित कर द‍िया गया. फिलहाल घर का माहौल इन द‍िनों काफी बदला हुआ है. दीपिका के खराब संचालन को लेकर सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि फैंस भी निराश हैं.

Related Articles

Back to top button