मनोरंजन

सैफ अली खान और बॉबी देओल के बेटे पार्टी में आपस में टकराए

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टार किड्स तहलका मचा रहे हैं. जहाँ एक तरफ जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर और सारा अली खान जैसे स्टार किड्स अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं तो वहीँ कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अब तक एंट्री तो नहीं करी हैं लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से हमेशा मीडिया की लाइम लाइट में बने रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के दो सबसे हैंडसम स्टार किड्स से मिलाने जा रहे हैं. ये स्टार किड्स और कोई नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के दो फेमस कलाकार सैफ अली खान और बॉबी देओल के बेटे हैं. सैफ का बेटा इब्राहीम खान 18 साल का हैं जबकि बॉबी का बेटा आर्यमान 16 का हैं. ये दोनों ही स्टार किड्स सोशल मीडिया पर अपने हैंडसम लुक की वजह से छाए रहते हैं.

गौरतलब हैं कि हाल ही में बॉबी देओल ने अपना 50वा जन्मदिन मनाया था. इस उपलक्ष में उन्होंने अपने घर एक शानदार पार्टी भी दी थी. बॉबी ने जन्मदिन के बाद अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और फेंस का बधाई सन्देश और प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया था. इसके बाद बॉबी के बेटे आर्यमान की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. लोगो ने इस तस्वीर को खूब पसंद किया था.

वहीँ सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम की बात करे तो वे भी अपने पापा के काफी करीब हैं. सैफ अपने बेटे इब्राहिम से अमृता से तलाक के बाद भी मिलते रहते हैं. वे उसकी जरूरतों का पूरा खयाला रखते हैं. सैफ और इब्राहीम के बीच एक अच्छी बोंडिंग देखी गई हैं.

हाल ही में बॉबी देओल की 50वी जन्मदिन की पार्टी में सैफ का बेटा इब्राहीम और बॉबी का बेटा अर्यमण एक दुसरे से आमने सामने टकरा गए. इसके बाद दोनों आपस में गले मिले और कुछ बातें की. इन दोनों ने साथ में एक फोटो भी खिचवाई जो अब इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो में इब्राहिम खान और आर्यमान देओल के अलवा सोहेल खान का बेटा निर्वान खान भी नज़र आ रहा हैं. इस तस्वीर में आर्यमान ने ब्लैक टीशैर्ट और ब्लू जींस पहन रखी हैं. तो वहीँ इब्राहिम खान ने ब्लैक टीशैर्ट और पेंट के साथ एक ब्लू कलर की जैकेट डाल रखी हैं. आर्यमान और इब्राहीम दोनों ही इस तस्वीर में काफी कूल और हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों को देखकर लगता हैं कि आने वाले समय में ये दोनों सितारें दुसरे बॉलीवुड स्टार्स को जबरदस्त टक्कर देंगे.

उधर सोशल मीडिया पर लोग बॉबी और सैफ के बेटे की इस साथ वाली फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि इन दोनों की जोड़ी ‘जय वीरू’ जैसी लग रही हैं. लोग उम्मीद कर रहे हैं कि भविष्य में इन दोनों सितारों को एक साथ एक फिल्म में भी देख सकेंगे.

वर्कफ्रंट की बात करे तो बॉबी इन दिनों ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीँ सैफ अली खान अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ और वेब सीरिज ”सेक्रेड गेम्स” के दुसरे सीजन की शूटिंग में बीजी हैं.

Related Articles

Back to top button