मनोरंजन

सैफ और श्रीदेवी के बाद अब इस मशहूर अभिनेता की बेटी करने जा रही बॉलीवुड में डेब्यू

देखा जाए तो अब जमाना नैक्सट जनरेशन का है और ये जनरेशन ना सिर्फ पढ़ाई-लिखाई में बल्कि हर एक मौके पर हर जगह पर अपनी छाप छोड़ रहे और पहचान बना रहे और बात अगर बॉलीवुड की हो तो हम सब देख रहे हैं की इन दिनों लगातार एक के बाद एक बड़े बड़े स्टार के किड्स फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। अभी हाल ही में मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धडक से बॉलीवुड में एंट्री कर ली वहीं दूसरी तरफ सैफ आली खान की बेटी सारा अली खान ने भी एक के बाद एक लगातार दो-दो फिल्मों के साथ डेब्यु किया। खैर बॉलीवुड में आने वाले सिर्फ ये ही दो स्टार किड्स नहीं हैं बल्कि इनके अलावा अभी और भी कई किड्स हैं जो आने वाले कुछ ही महीनों में बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं और इस लिस्ट में एक और बड़े स्टार की बेटी का नाम भी जुड़ गया है।

 

असल में हम यहाँ पर बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह, जो किंग खान के नामा से भी मशहूर हैं जी हाँ हम बता कर रहे हैं शाहरुख खान की जिनकी बेटी सुहाना खान भी अब बॉलीवुड में डेब्यु करने वाली हैं। बता दें की सुहाना अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरों की वजह से पिछले काफी समय से चर्चा में है साथ ही साथ उन्हे लेकर ऐसे भी चर्चा थी कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं और अब इस बात की पुष्टि भी हो ही गयी है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की सुहाना खान की एक तस्वीर सामने आई है जिससे यह पूरी तरह से साफ हो गया है की वो एक्टिंग को लेकर काफी ज्यादा सिरियस हैं और काफी मेहनत भी कर रही है।

बताते चलें की सुहाना की एक तस्वीर उनके फैन पेज से शेयर की गयी है जिसमे साफ देखा जा सकता है की कॉलेज ड्रामा में हुए इस प्ले में सुहाना अपने किरदार में किस तरह से डूबी हुई दिख रही हैं। शाहरुख खान की साहबजादी सुहाना खान के दिल में एक्टर बनने का ही सपना पल रहा है और इसका सुबूत आपको हमेशा कहीं ना कहीं मिलता ही रहता है। हाल ही में सुहाना खान ने रोमियो जूलिएट प्ले किया था और शाहरुख खान ने उनकी काफी तारीफ की थी। अब जो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनको देखकर लगता है कि वो जल्दी ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं।सैफ और श्रीदेवी के बाद अब इस मशहूर अभिनेता की बेटी करने जा रही बॉलीवुड में डेब्यू

आपको यह भी बता दें की अभिनेता शाहरुख अपनी बेटी सुहाना को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं और वो चाहते हैं की सुहाना एक्टिंग में अपना करियर बनाएं और मजे की बात ये है की शाहरुख अपने बेटे आर्यन को एक कुशल डायरेक्टर के रूप में देखना चाहते हैं। वहीं शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम की बात करें तो उनको लेकर शाहरुख बताते हैं की अबराम की दिलचस्पी टेनिस में है और उसे वो टेनिस कोर्ट में ज्यादा कूल दिखेंगे। आपको बता दें की अभी हाला ही में सम्पन्न हुए ‘फिल्म फेयर’ के दौरान अपने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने बताया की उनकी बेटी सुहाना एक्टिंग करना चाहती हैं लेकिन उससे पहले उन्हें कुछ वर्षों की ट्रेनिंग की जरूरत है। फिलहाल वो अभी लंदन में थियेटर कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button