अपराधउत्तर प्रदेश

सोनभद्र – घर में पति-पत्‍नी मृत मिले, हत्या की आशंका

una-murder-case_1461924654 सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र के पुरेल गांव में वृद्ध दंपती मृत मिले। इस मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है। लोगों का कहना है कि कुछ दिन पहले कुछ रिश्तेदारों से भूमि को लेकर इनका विवाद हुआ था। घटना को रात में किसी वक्‍त अंजाम दिया गया, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राज्‍यपाल जौनपुर में
जौनपुर – उत्‍तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक सिकरारा क्षेत्र अंतर्गत जमुआ गांव पहुंचे। राज्‍यपाल यहां श्रीराम सत्‍संग समिति द्वारा आयोजित संगीतमय रामकथा में शामिल होने आए हैं। इस मौके पर उन्‍हें मंच पर सम्मानित भी किया गया।

शहर कोतवाली इलाके में हुई मासूम की दुराचार के बाद हत्या के मामले में परिजन और भाजपा नेता साकेत मिश्र ने की दस लाख की आर्थिक सहायता की मांग
सुबह डीएम, एसपी ने मौके पर पहुच कर दिया आर्थिक मदद का आश्वाशन
एसपी ने तीन दिन में चार्जशीट लगाने के दिए निर्देश
डीएम, एसपी के आश्वाशन के बाद शांतिपूर्ण कराया गया मासूम का अंतिम संस्कार

 डलमऊ के मियांटोल निवासी मोदीन के घर बीती रात अज्ञात कारणों से लगी आग , आग में 18000 नगद सहित पचास हजार रुपए का सामान खाक ।

 बन्नादेवी में फल मंडी के पीछेे नगला मुरारी में 22 साल की युवती की गोली मारकर हत्या। बाप पुलिस की हिरासत में। कारणों  का पता करने को पुलिस की पूछताछ जारी।

सिद्धार्थनगरके जिला कारागार के एक कैदी की दोपहर 12 बजे जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृत कैैदी राजेन्द्र (42) पुत्र छोटेलाल मुड़िला गांव का निवासी था। मोहाना थाने की पुलिस द्वारा उसकी डेढ़ वर्ष पूर्व गिरफ्तारी हुई थी। लगभग एक सप्ताह पूर्व उसे आजीवन कारावास की सजा हुई थी। सोमवार की सुबह 11.20 पर जिला कारागार में अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। जेल चिकित्सक प्रशांत मौर्या ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button