मनोरंजन

सोनम कपूर और आनंद आहूजा को सता रही एक-दूसरे की याद

मुम्बई : सोनम कपूर और आनंद आहूजा सबसे अडोरेबल सिलेब्रिटी कपल में से एक हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बीच यह स्टार जोड़ी हमेशा ज्यादा से ज्यादा समय एक-दूसरे के साथ बिताने की कोशिश करती है, लेकिन जब ऐसा नहीं हो पाता तो दोनों एक-दूसरे को काफी मिस करते हैं। इसका उदाहरण तब फिर देखने को मिला जब सोनम ने इन फीलिंग्स को सोशल मीडिया पर जाहिर किया।

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी और आनंद की प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ऐक्ट्रेस ने लिखा, मैं अपने बेहद गॉरजस पति को मिस कर रही हूं जो होशियार, दयालु और जिद्दी भी है। इसके साथ उन्होंने आनंद को टैग भी किया। इस पोस्ट के बाद आनंद आहूजा ने भी रिऐक्शन देते हुए एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमें उन्होंने जाहिर किया कि वह भी सोनम को कितना मिस कर रहे हैं। मैं आपको और भी ज्यादा मिस कर रहा हूं मेरी गर्लफ्रेंड/ पत्नी, जो मुझसे ज्यादा बुद्धिमान, दयालु और जिद्दी है।

इन दोनों के इस प्यार को देख फैन्स भी क्यूट कॉमेंट करते दिखे। उन्होंने ये कपल दूसरों के लिए प्रेरणा है, आपकी जोड़ी शानदार है, हॉट कपल और परफेक्ट कपल जैसे कॉमेंट किए और दोनों की तारीफ की।

Related Articles

Back to top button