मनोरंजन

सोनम कपूर ने इस फेमस सोशल साइड से किया किनारा, लिखा- बहुत निगेटिव हो गया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर को अलविदा कह दिया है. पिछले कुछ वक्त से सोनम को ट्विटर पर अलग-अलग मुद्दों के चलते ट्रोल किया जा रहा था. 6 अक्टूबर को 11.40am पर सोनम ने ट्विटर पर लिखा, “मैं कुछ वक्त तक ट्विटर से दूर जा रही हूं. यह बहुत ज्यादा नकारात्मक होता जा रहा है. सभी को शांति और प्यार.”

सोनम कपूर ने इस फेमस सोशल साइड से किया किनारा, लिखा- बहुत निगेटिव हो गया हैअपने ट्वीट में हालांकि सोनम ने यह नहीं लिखा कि वह क्या चीज है जिसके चलते उनका ट्विटर से मोहभंग हो गया है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी नहीं बताया है कि वह इस पोर्टल पर कब वापसी करेंगी. एक यूजर ने 4 अक्टूबर को ट्वीट के माध्यम से सोनम को यह सलाह दी थी कि वह मुंबई के प्रदूषण पर शिकायत करने की बजाए पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर करना शुरू करें.

यूजर ने लिखा, “यह सब तुम जैसे लोगों की वजह से है जो न तो पब्लिक ट्रांसपोर्ट और न हीं कम प्रदूषण फैलाने वाले वाहनों का इस्तेमाल करते हैं. क्या आप जानती हैं कि आपकी लक्जरी कार 3-4 किलोमीटर प्रति लीटर की मायलेज देती है? और 10 से 20 डिग्री पर चलने वाले आपके घरों में लगे एयर कंडीशनर भी ग्लोबल वार्मिंग के लिए उतने ही जिम्मेदार हैं.”

Related Articles

Back to top button