मनोरंजन

सोनाली बेंद्रे के पति ने कहा, ‘ड्रग्स से ज्यादा युवाओं को पोर्न देखने की लत’

सोनाली बेंद्रे के पति और फिल्म मेकर गोल्डी बहल वेब सीरीज RejctX से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं । ये सीरीज युवाओं और उनकी आदतों को लेकर बनाई गई है । गोल्डी बहल ने इसको लेकर बात की । उन्होंने कहा कि आजकल के युवा ड्रग्स से ज्यादा सोशल मीडिया और एडल्ट फिल्मों की लत के शिकार हैं ।

गोल्डी कहते हैं, ‘वर्चुअल दुनिया ने उनके दिल में घर कर लिया है । आजकल के बच्चे ऐसी परेशानियों का सामना कर रहे हैं जो पहले के मुकाबले काफी गहरी हैं। बच्चे ऐसे माहौल में बड़े हो रहे है जहां इंटरनेट उनकी जिंदगी का हिस्सा है । बच्चे सेक्शुअल ओरिएंटेशन जैसी बातें सुनने पर ज्यादा जजमेंटल नहीं होते’ ।

इसके बाद वो बोले, ‘आजकल की परेशानियां थोड़ी अलग होती हैं । उनमें ड्रग्स से ज्यादा सोशल मीडिया और एडल्ट फिल्मों की लत पाई जाती है। अपनी वेब सीरीज में मैं कोई लेक्चर नहीं दे रहा लेकिन असलियत दिखा रहा हूं । मेरा बेटा अगले महीने 14 साल का हो जाएगा । मैं भी एक टीनएजर का पिता हूं ।’

‘मैं उनकी दुनिया को पूरी तरह समझता हूं । RejctX एक म्यूजिकल थ्रिलर है । इसकी कहानी सिंगापुर के इंटरनेशनल कॉलेज कैंपस के सात बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है ।’ सीरीज में 10 एपिसोड दिखाए जाएंगे । ये सीरीज जी5 पर रिलीज होगी । इस सीरीज में कुब्रा सैत, सुमीत व्यास, मासी वली, अनीशा विक्टर, आयुष खुराना, प्रभनीत सिंह, रिद्धी खाखर, साधिका स्याल और पूजा शेट्टी लीड रोल में हैं ।

गोल्डी बहल ने कहा कि वेब सीरीज की कहानी में युवाओं की बात हो रही है इसलिए कास्ट को लेकर खास ख्याल रखा गया । ताकि लोग किरदारों से खुद को जोड़कर देख सकें । बता दें कि गोल्डी की पत्नी सोनाली बेंद्रे को कैंसर हुआ था । करीब 9 महीने तक न्यूयॉर्क में उनका इलाज चला । अब वो पूरी तरह से ठीक होकर भारत लौट आई हैं ।

Related Articles

Back to top button