मनोरंजन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अदा शर्मा का योगा वीडियो


मुम्बई : अभिनेत्री अदा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अदा हैंगिंग योगा कर रही हैं. वैसे अदा शर्मा के हर वीडियो की तरह उनका यह वीडियो भी फैन्स को खूब भा रहा है. हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है. आप सभी जानते ही होंगे अदा शर्मा अपनी फिटनेस के लिए पहचान रखती हैं. जी दरअसल वह नए-नए फिटनेस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस लोगों को इंस्पायर भी करती हैं. इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और उनका यह वीडियो थोड़ा पुराना है. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/B5cO_GWHU3k/?utm_source=ig_embed

दरसल अदा शर्मा के वीडियो को अभी तक 6 लाख 42 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उससे प्रतीत होता है कि ये ‘कमांडो 3’ के रिलीज से पहले का है. जी दरअसल इस समय उनके वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बीते दिनों भी उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने घर की छत पर पेड़ के सहारे स्टंट किया था.

इसके अलावा उनके डांस वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. आप सभी जानते ही होंगे अदा शर्मा हर समय ऐसे-ऐसे वीडियो अपलोड कर देती हैं जो उनके फैंस को चौंका देते हैं. वैसे अदा के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म ‘1920’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

Related Articles

Back to top button