मनोरंजन

सोशल मीडिया से नफरत करते हैं बॉलीवुड के ये सितारे, बेवकूफ व्यक्तियों के काम है ये

बॉलीवुड दुनिया की फ़िल्म इंडस्ट्री के बारे में हर कोई जानता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री को फेमस करने का काम किया है सोशल मीडिया ने. बॉलीवुड स्टार्स भी फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसी कई सोशल मीडिया साइट्स के माध्यम से लोकप्रिय हुए हैं.

लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया के नाम से भी नफरत करते है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जो सोशल मीडिया से दुरी बना कर रखते है.

रणबीर कपूर :-

रणबीर कपूर किसी भी ऑनलाइन साइट्स का इस्तेमाल नही करते हैं. जानकारी के अनुसार उन्हें किसी भी अनजान व्यक्ति से बात करना पसन्द नही है. वह अपनी जिंदगी को प्राइवेट रखना बेहतर समझते है. हाल ही में वह अपनी फिल्म संजू के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए थे, लेकिन फ़िल्म रिलीज के बाद उन्होंने अकाउंड को डिलीट कर दिया.

करीना कपूर खान :-

मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने से परहेज करती है, यहाँ तक की वह सभी को सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह देती हैं.

कंगना रनौत :-

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का तो इस मामले में अपना अलग ही स्वेग है. वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वालों को बेवकूफ मानती हैं. उनके अनुसार जिन व्यक्तियों के पास कोई काम नही होता वह इन चीजों पर अपना समय बर्बाद करते हैं.

सैफ अली खान :-

नवाब साहब भी अपनी पत्नीं की तरह स्प्शल मिडिया से दूर रहते है. हालाकि फेसबुक पर उनका अकाउंड जरूर है, लेकिन वह उनकी मैनेजर सम्भालती है.

Related Articles

Back to top button