अजब-गजब

स्कूल जाने के लिए बच्चा बना रहा था बहाने, फिर क्या मम्मी ने बुला ली पुलिस…

बचपन में स्कूल जाने से बचने के लिए बच्चे कई बहाने करते हैं। कभी तबीयत खराब तो कभी नींद ना खुलने का बहाना बनाकर स्कूल नहीं जाते हैं। ऐसे ही अपने बेट से उसकी मम्मी परेशान हो गई और फिर मम्मी ने जो किया वह काफी मजेदार है।

स्कूल जाने के लिए बच्चा बना रहा था बहाने, फिर क्या मम्मी ने बुला ली पुलिस...मामला अमेरिका के मिशिगन राज्य का है। यहां पर क्रिस्टल टाउन (39) नाम की एक महिला रोज अपने बेटे के स्कूल ना जाने के बहानों से परेशान हो गईं। क्रिस्टन का 14 साल का बेटा जैचरी रोज स्कूल नहीं जाने के लिए नए-नए बहाना बनाता।

ऐसे ही एक दिन स्कूल नहीं जाने के लिए उसने नींद ना खुलने का बहाना बनाया तो क्रिस्टल ने पुलिस को बुला लिया। क्रिस्टल ने बताया कि बेटा स्कूल टाइम पर उठा नहीं।

जब लेट हो गया तो उसने जल्दी ना उठने का सारा इल्जाम अपनी बहन पर डाल दिया। तब उन्होंने स्कूल रिसोर्स ऑफिसर को फोन किया और वह अपनी टीम के साथ घर आए।

फिर बेटे को अपने साथ स्कूल ले गए। साथ ही उन्होंने बताया कि वह रोज बच्चे से परेशान थीं। पुलिस ने घर आकर बच्चे से कहा, हम तुम्हें स्कूल ले जाने के लिए आए हैं।

तुम पिछली सीट पर बैठोगे। इतना कह कर वह बच्चे को लेकर चले गए। टाउन ने बताया, यह स्कूल जाने से बचने के लिए बहाना बनाने वाले बच्चों के लिए एक सबक है। वहीं एक पुलिस वाले ने कहा कि यहां अपने बच्चों से परेशान होकर घर वाले हमें फोन करते हैं। हालांकि यह मामला बाकियों से अलग है।

Related Articles

Back to top button