Entertainment News -मनोरंजन

‘स्त्री’ के सीक्वेल की तैयारी शुरू, श्रद्धा ने कहा- खुश हूं कि…

निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म ‘स्त्री’ के एक साल पूरे होने का जश्न भले सोशल मीडिया पर वैसा न मना हो जिसकी उम्मीद की जा रही थी लेकिन इस फिल्म का सीक्वेल बनाने की तैयारियां गुपचुप तरीके से शुरू हो चुकी हैं। फिल्म के पहले भाग के लेखक व निर्माता राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने फिल्म की सीक्वेल की कहानी तलाश ली है और इस बारे में उनकी फिल्म में लीड किरदार करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से बात भी चल रही है। पिछले साल रिलीज हुई स्त्री ने हिंदी सिनेमा में कॉमेडी हॉरर का एक नया क्षेत्र खोल दिया है। फिल्म में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, विजय राज, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने डरावने माहौल में भी लोगों को हंसाने का काम बखूबी किया और फिल्म के निर्माता निर्देशक अब इसी सिलसिले को आगे बढ़ाने जा रहे हैं।

पहली फिल्म में एक तांत्रिक का किरदार करने वाली श्रद्धा कपूर इस बारे में कहती हैं, ‘स्त्री ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और इसने बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास लिखने के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज्यादा प्रभावित किया। स्त्री 2 की बात चल रही है। हालांकि अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन मैं स्त्री के सीक्वेल को लेकर काफी उत्साहित हूं। हमें पता था कि ये फिल्म लोगों को पसंद आएगी लेकिन ये फिल्म इतनी बड़ी सुपरहिट साबित होगी, ये किसी ने नहीं सोचा था। मैं खुश हूं कि मैं हिंदी सिनेमा में एक नया ट्रेंड शुरू करने वाली इस फिल्म का हिस्सा बनी।’

स्त्री के निर्देशक अमर कौशिक की ये पहली फिल्म थी और इन दिनों वह आयुष्मान खुराना के साथ अपनी दूसरी फिल्म बाला के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। अमर कौशिक बाला के बाद अपनी अगली फिल्म अंधाधुन बनाने वाली कंपनी मैचबॉक्स पिक्चर्स के साथ बनाने वाले हैं, उसके बाद स्त्री के सीक्वेल की शुरुआत होने की उम्मीद लगाई जा रही है।

Related Articles

Back to top button