स्पोर्ट्स

हनीमून के दौरान विराट कोहली हुए बीमार, कराना पड़ा अस्‍पताल में एडमिट

साल 2017 की यह सबसे बड़ी शादी हर किसी के जुबान पर अभी तक छाई हुई है और हो भी क्‍यों न भला इस कपल ने गुपचुप शादी इटली के शहर फ्लोरेंस के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में बड़े ही भव्‍य तरीके से की। इस शादी में दोनों के सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही मौजूद थे। शाम को दोनों ने ट्वीट कर खुद ही शादी की बात कन्फर्म की। ट्वीट में विराट-अनुष्का ने लिखा आज हमने एक-दूसरे से वादा किया है कि हम जिंदगीभर प्यार के बंधन में बंधे रहेंगे। शादी के बाद विराट और अनुष्का 13 दिसंबर को हनीमून के लिए रवाना हुए थे।हनीमून के दौरान विराट कोहली हुए बीमार, कराना पड़ा अस्‍पताल में एडमिट

वहीं शादी के ठीक बाद इनकी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ वायरल हो गई। वहीं ये दोनों शादी के तुरंत बाद हनीमून पर निकल गए थें जिसके बाद उन दोनों ने हनीमून की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बता दें कि ये कपल रोम में अपना हनीमून मना रहा है दोनों हफ्ते भर तक रोम में हनीमून मना के लौटे हैं, वहीं उनकी फैमिली पहले ही इंडिया वापस आ चुकी है। खबर ये भी थी कि विराट और अनुष्‍का अपना पहला रिसेप्शन पार्टी 21 दिसंबर को दिल्ली में देंगे तो वहीं दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में देंगे।

दिल्‍ली की पार्टी खासतौर पर विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा ये बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान सहित सिर्फ 50 लोगों को इनविटेशन दिया गया है।

वहीं अब ये खबर आ रही है कि ये दोनो हनीमून से वापस आ गए है। सूत्रों में बताया गया है कि हनीमून के दौरान विराट की तबीयत बिगड़ गई थी जिसकी वजह से उन्‍हें तुरंत हॉस्‍पिटल में एडमिट कराया गया है। लेकिन आपको बता दें कि ज्‍यादा चिंता करने की बात नहीं है ये सिर्फ इस वजह से हुआ क्‍योंकि विराट को रोम का मौसम सूट नहीं हुआ। पर अब उनकी हालत सही है। वैसे ये खबर कितना सच है कितना झूठ पता नहीं लेकिन सूत्रों के हवाले से ये खबर तो सच ही है।

फिल्‍हाल ये विराट सोमवार की सुबह ही अनुष्‍का के साथ अपने गुड़गांव वाले घर पहुंचे। विराट दिनभर कोठी में ही रहे। वही जैसे ही इनकी आने की खबर मिली लोग उनके घर के बाहर भीड़ लगा दिए लेकिन वो बाहर नहीं निकले। कोहली की मां, बहन, भाई भाभी भी डीएलएफ के मकान में रहे। पारिवारिक सूत्रों ने बताया- कपल सुबह 5 बजे गुड़गांव पहुंचा था।

Related Articles

Back to top button