फीचर्डराष्ट्रीय

हमले से बौखलाया पाकिस्तान, बालाकोट से आतंकियों के मिटा रहा सबूत

पुलवामा आतंकी हमले का भारत पाकिस्तान की सीमा में घुसकर जवाब दिया है. भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई स्ट्राइक कर जैश-ए मोहम्मद के आतंकियों का सर्वनाश कर दिया है. अब पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, और भारत पर दुष्प्रचार के आरोप लगा रहा है. अपनी इस झूठी कहानी को मजबूती देने के लिए वो बाकायदा बालाकोट से शवों का हटा रहा है.

भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सवेरे पाकिस्तान के बालाकोट में यह अटैक किया है. भारत के इस हमले में करीब 300 आतंकियों के सफाए का दावा किया गया है. अब पाकिस्तान कह रहा है कि भारत ने सीमा का उल्लंघन किया है. साथ ही वह भारत के दावों को यह कहकर खारिज कर रहा है कि उन्होंने भारतीय विमानों को वापस जाने पर मजबूर किया.

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भारत की तरफ से गलत दावे किए जा रहे हैं. इसके लिए वह पाकिस्तानी और विदेशी मीडिया को बालाकोट ले जाने की तैयारी कर रहा है. कुरैशी का कहना है कि हम देश-विदेश की मीडिया को बालाकोट ले जाकर असल हालात दिखाना चाहते हैं और भारत के दुष्प्रचार को दुनिया के सामने रखना चाहते हैं.

हालांकि, इस बीच भारतीय सूत्रों को यह खबर मिली है कि पाकिस्तान वहां मीडिया ले जाने से पहले आतंकियों के शवों को हटाने का काम कर रहा है. शाह महमूद कुरैशी ने भी अपने बयान में इससे जुड़ती हुई बात कही है. कुरैशी ने कहा कि हमारे हेलिकॉप्टर मीडिया को बालाकोट ले जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसी बीच वो मौसम खराब होने का भी बहाना देने लगे. कुरैशी ने कहा कि अगर मौसम सही रहा तो बालाकोट के लिए निकला जाएगा. अब ये जानकारी मिली है कि पाकिस्तान पहले बालाकोट से भारतीय स्ट्राइक के सबूत मिटा रहा है, जहां वह मीडिया को ले जाने वाला है.

Related Articles

Back to top button