मनोरंजन

हाउसफुल 4 के लिए गंजे हुए अक्षय कुमार

मुम्बई : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 के पोस्टर शेयर किए हैं. दो पोस्टर्स में से एक में तो अक्षय तीर चलाते दिख रहे हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय पेंटिंग से हाथ बाहर निकालकर दूसरे अक्षय कुमार को पकड़ते नजर आ रहे हैं. लगता है कि इस बार हाउसफुल कुछ अलग तरह के पंच के साथ आ रही है. अक्षय के लुक की बात करें तो बड़ी मूछों के साथ उन्होंने बालों को कोई तवज्जो नहीं दी है और एक लुक में वह बिना बालों के दिखेंगे. वहीं दूसरे लुक में वह कैजुअल अवतार में नजर आएंगे. अक्षय का बाल्ड लुक नया और ये थोड़ी उम्मीद दे रहा है कि इस बार कहानी नए फ्लेवर के साथ आ रही है.
हाउस फुल 4 का पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ अक्षय ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को आ रहा है. मतलब ये कि महज दो दिन बाद फिल्म की एक झलक आपको मिल जाएगी. इससे साफ होगा कि इस बार अक्षय और हाउस फुल-4 की टीम क्या मसाला लेकर आ रही है.


सोशल मीडिया पर मिले रिस्पॉन्स के मुताबिक लोगों को अक्षय का लुक पसंद आ रहा है. हर किसी ने अक्षय के नए अंदाज को थम्स अप दिया है. वैसे भी खिलाड़ी जिस भी लुक में आएं वह दर्शकों को पसंद ही आता है. अगर हाल की फिल्मों की बात करें तो गोल्ड एक ऐसी फिल्म है जिसमें उनका लुक दर्शकों को जरा अटपटा लगा था.

Related Articles

Back to top button