मनोरंजन

हिना ने बताया वो एक्सपीरियंस जब पहली बार देखी एडल्ट मूवी

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने न्यू लुक और बॉलीवुड डेब्यू की वजह से चर्चा में हैं. एक इंटरव्यू में हिना खान ने बेबाकी से पहली बार एडल्ट फिल्म देखने का अनुभव शेयर किया. मैगजीन से हुई हालिया बातचीत में हिना ने बताया- ”पहली बार एडल्ट फिल्म देखना मेरे लिए आंखें खोल देने जैसा था. ”

हिना ने बताया वो एक्सपीरियंस जब पहली बार देखी एडल्ट मूवी हिना खान का लुक आजकल बदला हुआ है. उन्होंने अपने बालों की लेंथ शॉर्ट कराई है, साथ ही हेयर कलर भी कराया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपना न्यू हेयरस्टाइल दिखाते हुए वीडियो शेयर किया है. हाल ही में हिना ने कश्मीर की खूबसूरत वादियों में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग की है. वे टीवी और फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही है.

फिल्म के बारे में बोलते हुए हिना ने एक इंटरव्यू कहा था- “ये महिला केंद्रित फिल्म है, जिसे एक खास समय और जगह के बैक ड्रॉप पर सेट किया गया है. ये शहर की चहल-पहल, टेक्नॉलजी और कॉम्पिटीशन से दूर होगी. मैं नए मीडियम में जाने को एक चैलेंज के रूप में देख रही हूं.”

वहीं कसौटी-2 में हिना कोमोलिका का नेगेटिव रोल निभा रही हैं. पिछले कई दिनों से वे दूसरे कामों में बिजी होने की वजह से कसौटी से गायब नजर आ रही हैं.

लेकिन एक्ट्रेस के फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है. जल्द ही कसौटी में हिना खान का ट्रैक शुरू होने वाला है. फिल्म की शूटिंग के बाद वे अपना समय शो को देंगी. बिग बॉस-11 से निकलने के बाद हिना के सितारे बुलंदियों पर हैं. वे पहले से ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं. अक्सर उन्हें इवेंट्स, पार्टियों में या हॉलिडे पर देखा जाता है.

Related Articles

Back to top button