अन्तर्राष्ट्रीयटॉप न्यूज़

हिलेरी के ईमेल लीक में आया अमिताभ बच्चन का नाम,

img_20161105112103

नई दिल्ली: डैमोक्रेटिक पार्टी की ओर से अमेरिका के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के लीक हुए एक ईमेल से पता चला है कि उन्होंने एक बार अपनी करीबी सहयोगी हुमा अबेदीन से हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में पूछा था।

द वॉशिंगटन पोस्ट अखबार के राष्ट्रीय राजनीतिक रिपोर्टर जोस ए डेलरियल ने ट्विटर पर हिलेरी के लीक हुए एक ईमेल की तस्वीर डाली जिसमें दिख रहा है कि पूर्व अमरीकी विदेश मंत्री ने अपनी पाकिस्तानी मूल की सहयोगी हुमा से बच्चन के बारे में पूछा था।
Image result for amitabh bachchan
हिलेरी ने जुलाई, 2011 में हुमा को यह ईमेल भेजा था जिसमें उन्होंने उनसे पूछा था कि “हम कुछ साल पहले जिस मशहूर वृद्ध अभिनेता से मिले थे, उनका नाम क्या है?” हुमा ने जवाब में कहा, ‘अमिताभ बच्चन।’ लीक हुए ईमेल में यह जानकारी नहीं है कि हिलेरी ने क्यों और किस संदर्भ में 74 साल के अभिनेता के बारे में पूछा था।
एफबीआई ने हुमा के अलग रह रहे पति पूर्व कांग्रेस सदस्य एंथनी वेनर के एक लैपटॉप पर पाए गए करीब 6,50,000 ईमेल की समीक्षा शुरू कर दी है जिसके बाद से हुमा एक राजनीतिक हंगामे के केंद्र में हैं। यह हिलेरी के विदेश मंत्री पद पर रहते हुए निजी ईमेल सर्वर के इस्तेमाल की जांच से जुड़ा हो सकता है। 
 

Related Articles

Back to top button