करिअर

हैदराबाद मेट्रो में नौकरी का सुनहरा मौका, 1 लाख रु होगी सैलरी

हैदराबाद मेट्रो रेल 2017 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन हैदराबाद मेट्रो रेल में 01/01/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.हैदराबाद मेट्रो में नौकरी का सुनहरा मौका, 1 लाख रु होगी सैलरी

रिक्ति का नाम: मुख्य अभियन्ता

शिक्षा की आवश्यकता: B.Tech/B.E

रिक्तियां: 01पद

वेतन रुपये: 100000

अनुभव: 20 – 25 वर्ष

नौकरी करने का स्थान हैदराबाद:  सिकंदराबाद

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 01/01/2018

चयन प्रक्रिया

चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर हैदराबाद मेट्रो रेल मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा. 

आवेदन कैसे करे?

इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां). ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा. आप आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भी आवेदन कर सकते है. 

नौकरी के लिए पता

HYDERABAD METRO RAIL LIMITED, Rasoolpura, Begumpet, HYDERABAD – 500 016.

Related Articles

Back to top button