मनोरंजन

हॉट ड्रेस पहन इस अभिनेत्री ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, तस्वीरें देखकर आप भी खो देंगे अपने होश

बॉलीवुड का नाम सुनते ही दिमाग में सबसे पहले खूबसूरती और ग्लैमर आता है. हर कोई बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहता है. हर अभिनेत्री अक्सर नए फैशन ट्रेंड शुरू कर देती है. हाल ही में एक अभिनेत्री की तस्वीरें इन्टरनेट पर आग लगा रही है. जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे है उसका नाम राशी खन्ना है और वे टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस है.

30 नवम्बर 1990 को जन्मी राशी की उम्र 27 साल है. राशी ने बंगाल टाइगर, शिवम् और हाइपर जैसी सुपरहिट साउथ की फिल्मों में काम किया है. राशी साउथ की एक बड़ी हिट एक्ट्रेस है. राशी दिखने में बहुत खूबसूरत और क्यूट है. हाल ही में राशी एक डिज़ाइनर ड्रेस में नजर आई थी जिसकी तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल हो रही है.

 

इस बेहद खूबसूरत ड्रेस में राशी हैदराबाद में नजर आई थी. राशि खन्ना हैदराबाद में ओनर कंपनी के एक फोन को लॉन्च करने पहुंची थी और इस इवेंट में उन्होंने अपनी खूबसूरत ड्रेस से सब लोगों का दिल जीत लिया। शायद इसीलिए उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो गईं और लोग उनकी खूबसूरती के बारे में चर्चा करने लगे और वास्तव में ही राशि खन्ना इस इवेंट में सबसे ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं.

 

राशी खन्ना ने बॉलीवुड में भी काम किया है. वे जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफ़े में नजर आई थी. राशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.

Related Articles

Back to top button