उत्तर प्रदेशब्रेकिंगमुरादाबादराज्य

न‍िकाह के बाद पत्‍नी से कराना चाहता है देह व्‍यापार, एसएसपी से शिकायत

मुरादाबाद : जिले में कुंदरकी के एक युवक ने दो साल पहले पड़ोस की ही युवती को प्रेमजाल में फंसाकर निकाह कर लिया। आरोप है कि निकाह के कुछ दिन बाद ही उसने अपने परिवार की महिलाओं के साथ उस पर जिस्मफरोशी का धंधा करने के लिए दबाव बनाया। मना करने पर आराेपित ने उसके साथ मारपीट करके तीन बार तलाक बोलकर नाता तोड़ लिया। एसएसपी पवन कुमार ने पीड़िता का दर्द सुनकर थाना कुंदरकी पुलिस को आरोपितों के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्र‌वाई करने के आदेश दिए हैं। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कहा है कि दो साल पहले मिस्ड काल के जरिए उसकी कुंदरकी के युवक से पहचान हो गई थी। उसने प्रेमजाल में फंसाकर निकाह से पहले ही उसके साथ गलत काम किया। उसके दबाव बनाने पर आराेपित निकाह करने के लिए राजी हो गया।

निकाह के बाद उसे ससुराल वालों की हकीकत का पता लगा। उसके ससुराल से ज्यादातर लोग गैर कानूनी काम करते हैं। उसके चचिया ससुर और उनके बेटे चरस बेचने का धंधा करते हैं। उसकी ननद का पति सउदी अरब में रहता है। सास और ननद दोनों जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त हैं। निकाह के बाद पति ने उस पर भी जिस्मफरोशी का धंधा करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। मना करने पर कहने लगा, यहां तो सब चलता है। तुमको भी यही आदत डालती होगी। विरोध करने पर पति उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करता था। चचिया ससुर ने उसे कमरे में अकेला पकड़कर दुष्कर्म करने की कोशिश की।

जून 2020 में ससुराल वालों ने उससे पांच लाख रुपये की मांग करनी शुरू कर दी। एक-एक लाख रुपये करके दो लाख रुपये मायके से लाकर दे भी दिए। लेकिन, इसके बाद भी उत्पीड़न करना बंद नहीं किया। उसे मारपीट करके घर से निकाल दिया। आरोप है कि पांच जुलाई को उसका पति और चचिया ससुर उसके मायके आए। आते ही गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर मारपीट करनी शुरू कर दी और तलाक दे दिया।

Related Articles

Back to top button