व्यापार

Airtel पेश करने जा रहा है 33 रूपये में महीने भर के लिए इंटरनेट डेटा

img_20161005115741Reliance Jio के वेलकम ऑफर लॉन्च करने के बाद सभी टेलीकॉम कंपनियां ने एक से बढ़कर एक आकर्षक ऑफर पेश किये हैं।

फिलहाल जियो 31 दिसंबर तक फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा के साथ फ्री वॉइस कॉल और फ्री एसएमएस भी दे रहा है। जिसके चलते जियो का 4जी ऑफर इस समय काफी हिट साबित हो रहा  है। वहीं अब जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने भी धमाकेदार ऑफर पेश किये हैं।
अभी कुछ दिनों से  Airtel ने भी काफी अच्छे टैरिफ प्लान पेश किए हैं। जिसमे कई एंट्री लेवल ऑफर दिये गए हैं, जो कि 29 रुपए से शुरू होते हैं। इतना ही नहीं इस 29 रुपए के टैरिफ में यूज़र्स को पूरे-पूरे महीने भर के लिए इंटरनेट डाटा मिलता है। जिसको देखते हुए एयरटेल एक और शानदार डेटा प्लान पेश करने जा रही है। जिसमे आपको 33 रुपए में पूरे महीने का इंटरनेट डाटा दिया जाएगा।
 एयरटेल  पेश करने जा रहा है एक धमाकेदार डेटा ऑफर
अगर आप पहले से ही एयरटेल के यूज़र हैं तो आपके अपने मोबाइल पर 2जी/3जी/4जी इंटरनेट प्लान का मैसेज प्राप्त हुआ होगा। इसमें 33 रुपए में पूरे महीने का इंटरनेट डाटा दिया जाएगा। अगर आप एयरटेल का यह प्लान पाना चाहते हैं तो नीचे दिए दो स्टेप्स को फॉलो करना होगा। इन स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आप एयरटेल का यह नया ऑफर एंजॉय कर सकते हैं।
यदि आप एयरटेल यूज़र हैं तो सबसे पहले आप अपने स्मार्टफोन से *56733# डायल करें। जिसके बाद आपके सामने आई विकल्प की लिस्ट में से आपको 33/महीने डाटा प्लान का विकल्प चुनना है और उस पर क्लिक कर ok प्रेस करें। आप जैसे ही ok क्लिक करेंगे ठीक उसी टाइम आपके फ़ोन में मैसेज आयेगा ‘रिचार्ज सक्सेसफुल’ जिसके बाद आप पूरे महीने इंटरनेट मजा ले सकते हैं।
 

Related Articles

Back to top button