उत्तर प्रदेशवीडियो

वरुण के खिलाफ जांच करेगी CBI

img_20161021044818

UP के सुल्तानपुर से BJP MP वरुण गांधी पर डिफेंस इन्फॉर्मेशन लीक करने का आरोप लगा है। BJP ने वरुण को लेकर बड़ा फैसला लिया है।

बीजेपी ने अपने नेताओं से कहा है कि वो वरुण का बचाव ना करें।  स्कॉर्पिन पनडुब्बी मामले में व्हिसलब्लोअर एडमंड्स एलन ने पीएमओ को एक चिट्ठी लिखी है कि आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा ने वरुण को हनीट्रैप में फंसाकर खुफिया जानकारियां हासिल कीं। हालांकि वरुण और वर्मा ने इन आरोपों काे गलत बताया है। वर्मा ने संबंधित ईमेल्स और तस्वीरों को मनगढ़ंत करार दिया है। वहीं मामले की जांच अब सीबीआई  करेगी। सीबीआई हनीट्रैप मामले में हनी की तलाश करेगी।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसने किया खुलासा, जारी हुई चिट्ठी…
स्वराज अभियान के नेता प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक चिट्ठी जारी की। यह 16 सितंबर को लिखी गई थी। इसमें बताया गया है कि संवेदनशील जानकारी लेने के लिए वर्मा डिफेंस कंसल्टेटिव कमेटी के मेंबर वरुण गांधी को ब्लैकमेल कर रहे हैं।
भूषण ने बताया कि एलन ने सबूत के तौर पर दर्जनों फोटोग्राफ्स और सीडी पीएमओ के पास भेजी हैं। उन्होंने वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग भी की।
Image result for varun gandhi
  वरुण का क्या कहना है?
बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने कहा है कि वे 2004 से वर्मा से नहीं मिले। उन्होंने कहा, आख़िरी बार वर्मा से मुलाकात के वक्त उनकी उम्र 22 साल थी। वे वर्मा को एक सांसद के बेटे के तौर पर जानते थे। वैसे भी कंसल्टेटिव कमेटी मेंबर्स को डिफेंस से जुड़ी कोई संवेदनशील जानकारी नहीं बताई जाती। वरुण ने कहा कि वे भूषण और यादव के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। बता दें कि एडमंड्स एलन अमेरिकी वकील हैं। पहले अभिषेक वर्मा और एडमंड्स साझीदार थे।
अब ये वीडियो हुई वायरल

Related Articles

Back to top button