व्यापार

Nokia बाजार में करेगी धमाकेदार एंट्री, लॉन्च करेगी एंड्रायड 7.1.1 नॉगट के साथ

मोबाइल बाजार में नोकिया धमाकेदार वापसी करने की तैयारी में है। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स लीक हुईं हैं, जिसके मुताबिक, एचएमडी ग्लोबल नोकिया कंपनी 6 से 7 एंड्रायड आधारित स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि सभी फोन साल के आखिरी तक बाजार में उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, कंपनी की योजना बाजार में नोकिया फीचर फोन लॉन्च करने की भी है।

will-nokia-p-s-specs-and-features-outshine-iphone-8-and-htc-11

मोबाइल वल्डफ कांग्रेस से पहले आएंगे स्मासर्टफोन

नोकिया सबसे पहले ये सभी स्मार्टफोन MWC 2017 में पेश कर सकती है। यह इवेंट 27 फरवरी से 2 मार्च तक बार्सिलोना में होगा। खबरों की मानें तो कंपनी डी1सी और ई1 लॉन्च कर सकती है। इन दोनों ही स्मार्टफोन के मिड-रेंज में आने का खुलासा हुआ है। नोकिया ई1 में स्नैपड्रैगन 600 सीरीज का प्रोसेसर और 4 जीबी रैम दिया जा सकता है।

नोकिया कर सकती है फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च

नोकिया अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया पी को MWC 2017 में पेश कर सकती है। इसमें 23 एमपी कैमरा दिया गया होगा। साथ ही लेटेस्ट स्नैड्रैगन 835 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम भी दी गई होगी। इसके साथ यह भी बताया जा रहा है कि नोकिया सी1 फोन भी लॉन्च हो सकता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 830 प्रोसेसर और 4जीबी रैम से लैस होगा। इसमें 32जीबी/64जीबी/128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई होगी। यह फोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करेगा। इस फोन में 12एमपी और 16एमपी का डुअल रियर कैमरा दिया गया होगा। इसका कैमरा ट्रिप्पल-टोन एलईडी और जेनोन फ्लैश से लैस होगा। इसमें 3210 एमएएच की बैटरी दी गई होगी।

Related Articles

Back to top button