करिअर

स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी, अब नोट्स दोस्तों से नहीं इस ऐप से लें

स्टूडेंट्स अक्सर शैक्षणिक सामग्री और बेहतर नोट्स या पिछले साल के प्रश्नपत्रों के लिए परेशान रहते हैं. इसके लिए वे दोस्तों, सीनियर स्टूडेंट्स के पास जाते हैं या फिर बाजार में खोजबीन करते हैं. इन्हीं समस्याओं के समाधान के लिए पियर-टू-पियर एकैडमिक लर्निंग प्लेटफार्म नोट्सजेन ने अपना मोबाइल ऐप लांच किया है.

स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी, अब नोट्स दोस्तों से नहीं इस ऐप से लेंकंपनी ने एक बयान में कहा कि इस क्रांतिकारी ऐप को एंड्रॉयड के साथ ही ios प्लेटफार्म पर भी लॉन्च किया गया है, जो स्टूडेंट्स को अपने नोट्स साझा करके पैसे कमाने में भी मदद करता है. ये ऐप इंजिनीयरिंग, मेडिकल, आर्ट्स, मैनेजमेंट, लॉ, कॉमर्स, सीए और सीएस विषयों के नोट्स, पाठ्य सामग्री, प्रश्न पत्र, केस स्टडी और प्रोजेक्ट्स जैसी शैक्षणिक सामग्री मुहैया कराता है.

स्टूडेंट्स अक्सर शैक्षणिक सामग्री और बेहतर नोट्स या पिछले साल के प्रश्नपत्रों के लिए परेशान रहते हैं. इसके लिए वे दोस्तों, सीनियर स्टूडेंट्स के पास जाते हैं या फिर बाजार में खोजबीन करते हैं. इन्हीं समस्याओं के समाधान के लिए पियर-टू-पियर एकैडमिक लर्निंग प्लेटफार्म नोट्सजेन ने अपना मोबाइल ऐप लांच किया है.कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस क्रांतिकारी ऐप को एंड्रॉयड के साथ ही ios प्लेटफार्म पर भी लॉन्च किया गया है, जो स्टूडेंट्स को अपने नोट्स साझा करके पैसे कमाने में भी मदद करता है. ये ऐप इंजिनीयरिंग, मेडिकल, आर्ट्स, मैनेजमेंट, लॉ, कॉमर्स, सीए और सीएस विषयों के नोट्स, पाठ्य सामग्री, प्रश्न पत्र, केस स्टडी और प्रोजेक्ट्स जैसी शैक्षणिक सामग्री मुहैया कराता है.

 

Related Articles

Back to top button