मनोरंजन

मल्लिका शेरावत का बड़ा खुलासा: हीरो के साथ सोने से मना किया तो फिल्मों से बाहर निकाला

फिल्म इंडस्ट्री के ऊपर अक्सर कास्टिंग काउच का दाग लगता रहा है, कई सारे एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए ज्यादती का खुलासा किया है और अब इस फेहरिस्त में बॉलीवुड की सबसे बोल्ट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी शामिल हो चुकी है। दरअसल मशहूर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने पीटीआई को दिये एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि कैसे कास्टिंग काउच के चलते उन्हे कई बड़े प्रोजेक्ट भी से हाथ धोना पड़ा है।

फिल्म ‘मर्डर’ से बड़े पर्दे पर एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली मल्लिका शेरावत का कहना है कि ‘इस छवि की एक कीमत होती है और इसी छवि की वजह से मुझ पर कई तरह के आरोप लगे। दरअसल अगर आप पर्दे पर आप शॉर्ट स्कर्ट पहनते हैं, बेहिचक किसिंग सीन देते हैं तो आपको कैरेक्टलेस समझ लिया जाता है, यहां तक कि बहुत से निर्देशक और सह-कलाकारों को लगता था कि मैं आसानी से समझौता कर लूंगी। ऐसे में जब मैने मना किया तो मेरे हाथ से मुझे कई प्रोजेक्ट निकल गए। हीरो साफ कहता था कि, जब तुम इसे स्क्रीन पर कर सकती हो, तो मेरे साथ प्राइवेट में ऐसा करने में क्या समस्या है? तुम मेरे साथ इंटीमेट (अंतरंग) क्यों नहीं हो सकती ?’

इस इंटरव्यू में मल्लिका ने साफ किया है कि, “ये हमारे समाज की ऐसी घिनौनी सच्चाई है, जो आज भी खत्म होती नहीं दिख रही है, औरत को हमारे देश में क्या-क्या झेलना पड़ता है? क्या ये खौफनाक नहीं है?”

गौरतलब है कि मल्लिका शेरावत आखिरी बार 2015 में आई फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में दिखी थीं, वहीं अभी कुछ दिनो पहले ये खबर आई थी कि मल्लिका हॉलीवुड के मशहूर शो ‘द गुड वाइफ’ के हिंदी संस्करण में नजर आने वाली है। मीडिया में आई खबरों की माने तो इस शो में मल्लिका मुख्य भूमिका में होंगी, साथ ही खबर ये भी है कि वे इस शो को प्रोड्यूस करने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button