मनोरंजन

दोनों पत्नियों से भी ज्यादा खूबसूरत है सैफ अली खान की एक्स गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देखकर लगेगा जोरो का झटका…

दोस्तों आज हम आपको फ़िल्मी दुनियां के एक ऐसे दिग्गज अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपनी एक्टिंग और स्मार्टनेस के दम पर दुनियां के लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है! इस अभिनेता की फ़िल्में देखना हर उम्र के लोग पसंद करते है! इनकी फ़िल्में देखने का एक अलग ही आनंद आता है! जी हाँ दोस्तों हम जिस अभिनेता की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि फ़िल्मी दुनियां के सबसे मशहूर अभिनेता ”सैफ अली खान” है!

सैफ अली खान को आज के समय में भला कौन नहीं जानता है

मशहूर अभिनेता सैफ अली खान को आज के समय में भला कौन नहीं जानता है! सैफ अली खान अपनी एक्टिंग और स्टाइल के करण हमेशा से सुर्खियों में बने रहते हैं! इन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से ये साबित कर दिया, कि किसी भी मामले को लेकर वो किसी से कम नहीं हैं! अच्छी एक्टिंग के चलते ना केवल इनको लोग पंसद करते हैं. बल्कि लोग इनकी फिल्म का भी बहुत इंतजार भी करते हैं! इन्होंने फ़िल्मी दुनियां की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में भी अभिनय किया है! इनकी एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाये उतनी कम है!

सैफ अली खान की दो शादी हो चुकी है

जैसा की आप सभी जानते है, कि सैफ अली खान की दो शादी हो चुकी है! इनकी पहली पत्नी अभिनेत्री अमृता सिंह थी, और दूसरी पत्नी अभिनेत्री करीना कपूर है! अभिनेत्री अमृता सिंह को साल 2004 में तलाक दे दिया था! जिसके बाद इन्होंने 2012 में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना से शादी की! खबरों की माने तो अमृता और करीना से पहले इनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड भी थी, लेकिन इनकी एक्स गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे दोनों अभिनेत्रियां फीकी पड़ती हैं!

सैफ अली की एक्स गर्लफ्रेंड मॉडल थी जिनका नाम ”रोजा कैटलानो” हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि सैफ अली की एक्स गर्लफ्रेंड मॉडल थी, जिनका नाम ”रोजा कैटलानो” हैं! रोजा कैटलानो देखने में काफी खूबसूरत और हॉट लगती हैं! इनकी खूबसूरती के दुनियां में बहुत लोग दिवाने हो गए हैं! एक ऐसा समय था जब सैफ रोजा से बहुत ज्यादा प्यार करते थे, लेकिन किसी कारण वश दोनों की शादी नहीं हो पाई थी!

Related Articles

Back to top button