ज्ञान भंडार

वीडियो: जब बॉयफ्रेंड ने लड़की को देखा किसी और लड़के के साथ, फिर लड़के ने ऐसे लिया बदला…देखकर आप भी हो जायेंगे खुश

दोस्तों आपने ये बात तो सुनी ही होगी “जहाँ प्यार है वहां धोखा भी जरूर होगा “जरूरी नहीं जिस इंसान को हम प्यार करे वो भी हमसे उतना ही प्यार करे इसलिए हमेशा से ही ये कहा जाता है किसी से दिल लगाने से पहले उसके बारे में जानना बेहद जरूरी है, क्यूंकि जब दिल टूटता है न तो कसम खुदा की ऐसा लगता है मानो संसार ही खत्म होगया हो। आपने और हमने कई ऐसे मामले देखे है जहाँ लड़के ने दूसरी लड़की के लिए अपने प्यार को ठुकरा दिया।

आपको बता दे दिन-प्रति दिन ऐसी घटनाएं सामने आने से अब ये बहुत ही नार्मल हो चूका है,जी हाँ आजकल की युवा पीढ़ी ने खुद को इस प्रकार बना लिया है, जिससे उन्हें किसी के आने और जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन उनकी आँखों में बदला लेने का जनून आज भी देखा जा सकता है। आप सोच रहे है मैं आपको ऐसा क्यों बता रही हूँ,दरअसल दोस्तों बात कुछ ऐसी है, आज जो वीडियो मैं आपके सामने लायी हूँ वो इसी विषय पर आधारित है, ये वीडियो एक प्रसिद्ध चैनल फुद्दू कलाकार द्वारा बनाया गया है,जिसमे एक लड़की बड़ी ही आसानी से दो-दो बॉयफ्रैंड्स एक साथ बनाती है, लेकिन उसका ये खेल ज्यादा दिन तक नहीं चल पाता,जैसे ही उसके बॉयफ्रैंड्स को उस लड़की के खेल के बारे मैं पता चलता है तो वह उसका हशन कुछ इस प्रकार करते है। 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो हो रहा है खूब वायरल।
वैसे तो आपने बहुत से फनी और मोटिवेशनल वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखे होंगे लेकिन आपकी जानकारी के लिए बतादे ये जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे है वह बेहद ही इंस्पिरेशनल है, जिसे लाखो लोग अब तक देख चुके है और बहुत से लोगो ने इसे सराया भी है।

अगर आपने ये वीडियो अभी तक नहीं देखा तो हम आपके लिए ले आये है ये वीडियो। ये वीडियो देखने के बाद आप खुद कहेंगे की आपने इससे पहले ऐसा वीडियो कहीं नहीं देखा, जी हाँ इस वीडियो को अब तक 20 लाख लोग देख चुके है।

देखिये वीडियो:

Related Articles

Back to top button