मनोरंजन

अपनी बहन से बहुत नफरत करते है सनी देओल, जानिए क्या है असल कारण

अगर बात करे तो देओल फॅमिली के तो 80 – 90 के दशक के से हमें यह फॅमिली ने बहुत अच्छी फिल्मे दी है सबसे पहले शुरुआत धर्मेद्र फिर बात करे तो हेमा मालिनी इनका जो फिल्मो का दूर था हम कैसे भूल सकते है इनकी एक्टिंग और फिल्मे आज भी हम देख रहे है और आज के लोगो के यह सब पसंद है फिर उसके बाद बात करे तो सनी देओल ने धर्मद्र का रास्ता पकड़ लिए साथ उसके बॉबी देओल ने खूब साथ दिए इनकी बहन भी है जिसका नाम ईशा देओल है हाल हे मैं पता चला है की सनी देओल और ईशा देओल की जायदा बनती नहीं है तो आइए आपको विस्तार मैं इनके बारे मैं बताये ..

क्यों करते है नफरत सनी देओल अपने बहन से ?

अगर पिछले दशक की बात करे तो सनी देओल ने जब एक्टिंग स्टार्ट की तो एक अलग सा हे बॉलीवुड का माहोल बना दिए था उनकी एक्टिंग नाह कोई जवाब है और नाह ही उनके जैसे एक्टिंग कर सकता है पर वे अपनी सौतेली बहन से ईशा देओल से नफरत करते है इसका भी कारन है .

आपके सनी देओल और ईशा देओल की नराजकी की वजह बताने से पहले आपको थोड़ा सा देओल फॅमिली के बारे मैं बता दे धर्मेंद्र ने 1954 मैं पहले शादी की थी उनकी पहले पत्नी का नाम प्रकाश कौर था.

आपको आज बता दे की सनी देओल और बॉबी देओल प्रकाश कौर यानाकि पहले पत्नी के बेटे है फिर जब धर्मेंद्र ने जब प्रकाश कौर को तलाक दिए उसके बाद 1979 मैं हेमा माइलिनी से शादी कर ली थी यह 2 लद्किआ हेमा मिलनी की है पर कितनी नराजकी है ईशा और सनी मैं इसकी पुष्टि कोई नहीं कर पाया है.

हेमा मालिनी की उम्र 69 है उधर अगर बात सनी की करे तो 61 की है फिर बात तब बहार आयी जब ईशा देओल की शादी थी तो वह सनी देओल नहीं नजर आये तभी लोगो ने अंदाज़ा लगा लिए की इनके रिश्ते सही नहीं चले रहे है और ईशा देओल का बॉलीवुड किस्मत अच्छी नहीं रही थी.

Related Articles

Back to top button