अजब-गजबमनोरंजन

अगर बॉलीवुड के सितारे होते मिडिल क्लास लोग तो दिखते कुछ ऐसे, तस्वीरे देख हंसी नहीं रुकेगी

क्या आप जानते हैं कि काल्पनिक दुनिया कितनी खूबसूरत होती है। ऐसा कहा जाता है कि काल्पनिक दुनिया वर्तमान दुनिया से बेहद खूबसूरत और दिलचस्प होती है आप सोच रहे होंगे कि वह कैसे और क्यों? आज हम आपको एक ऐसी बात बताने वाले हैं जिसे सोच कर और देख कर आपको हंसी आ जाएगी। थोड़ी सी काल्पनिक है लेकिन अगर देखा जाए और सोचा जाए तो बहुत ही मजाकिया है। बॉलीवुड से तो आज देश दुनिया वाकिफ है ही बॉलीवुड स्टार्स के दीवाने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी भरे पड़े हैं। जिस तरह से दिन-ब-दिन बॉलीवुड स्टार्स की दीवानगी बढ़ती जा रही है उस तरह से तो लगता है 1 दिन पूरी दुनिया में बॉलीवुड स्टार अपना नाम हासिल कर लेंगे। बॉलीवुड स्टार्स को देखकर हमने भी कुछ अटपटा सोचा अगर बॉलीवुड स्टार मिडिल क्लास के होते तो वह कैसे दिखते आज हम आपके लिए ऐसी कुछ अटपटी से पिक्चर्स लाए हैं जिसमें बॉलीवुड स्टार्स को हमने एक मिडिल क्लास रूप दे दिया है उम्मीद है आप सबको पसंद आएगी और हंसी भी जरूर आएगी।

1. आमिर खान

आमिर खान अपनी फिल्मों और फिल्मों के कंसेप्ट को लेकर प्रशंसकों के बीच बहुत ही मशहूर है उन्हें उनके प्रशंसक मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पुकारते हैं। उन्होंने अपने उम्र की हाफ सेंचुरी पार कर ली है इसके बाद भी वह खुद को एकदम फिट एंड फाइन रखते हैं और बेहद ही चाउमिन नजर आते हैं। बॉलीवुड के सबसे महंगे हीरो की लिस्ट में आने वाले आमिर खान को यदि एक मिडिल क्लास बना दिया जाए तो कुछ ऐसे नजर आएंगे।

2. प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की मिस बबली तो अपनी हॉटनेस और ग्लैम को लेकर बहुत फेमस है। उनकी अदाओं ने उन्हें बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहुंचा दिया है लेकिन वह आज भी इतनी खूबसूरत लगती है कि सभी हीरोइनों को पछाड़ दें। बॉलीवुड की जानी-मानी सबसे महंगी हीरोइन को आज हमने एक मिडिल क्लास रूप दे दिया है जिसमें वह बेहद ही मोटी और भद्दी नजर आती है।

3. जॉन अब्राहिम

जॉन अब्राहिम को तो आप सब जानते ही होंगे यह लड़कियों के ही नहीं बल्कि लड़कों के बीच में बहुत मशहूर है अपनी फिटनेस और बॉडी लुक्स को लेकर। सुबह जल्दी उठकर व्यायाम करने से इनकी मॉर्निंग स्टार्ट होती है और 18 से 20 घंटे तक लगातार काम करने के लिए यह बॉलीवुड में बहुत मशहूर है आज इनकी इस मिडिल क्लास लुक को आप क्या कहेंगे।

4. करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो मतलब करीना कपूर अब एक बच्चे की मां है फिर भी इतनी फिट और गॉर्जियस लुक है उनकी कि आज भी लाखों लड़कियां उनके दीवाने हैं। ऐसा बदलाव तो उनके बेबी होने के बाद भी उन में नहीं आया जो इस मिडिल क्लास लुक ने दे दिया है।

5. रणबीर कपूर

कपूर खानदान के चिराग ने कपूर खानदान में जन्म लेकर अपने मुंह में चांदी का चम्मच फिट कर लिया है और यदि वह किसी मिडिल क्लास में पैदा हुए होते तो एक मिडिल क्लास लड़के की तरह नौकरी करके हर महीने तनख्वाह पाकर कुछ ऐसे नजर आते हैं।

6. रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी अपनी स्माइल के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत मशहूर है यदि उन्होंने किसी मिडिल क्लास फैमिली में जन्म लिया होता तो कुछ इस तरह की हाउसवाइफ लुक में वह नजर आती।

7. कैटरीना कैफ 

फॉरेन कंट्री से आई कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में अपनी वह धाक जमा ली है कि उनकी अदाकारी के क्या कहने। यदि मैं एक भारतीय ग्रहणी की लुक दी जाए और इस तरह से मिडिल क्लास फैमिली में सेटल कर दिया जाए तो वह कुछ ऐसी नजर आएंगी।

8. रणबीर सिंह

रणवीर सिंह को बाजीराव मस्तानी का बाजीराव कहें या पद्मावत मूवी का खिलजी दोनों ही किरदार में वह बखूबी नजर आए हैं। और यदि एक मिडिल क्लास नौकरी पेशा आदमी के रूप में उन्हें देखा जाए तो वह कुछ इस तरह से बड़े दिलचस्प नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button