मनोरंजन

इन अभिनेत्रियों के लीक हुए MMS ने इंटरनेट पर मचा दिया था धमाल, चौथी हीरोइन आपको चौंका देगी …

बॉलीवुड (Bollywood) एक रहस्यों से भरी दुनिया है, जहां कई सारे राज छिपे हुए हैं. इस World की जितनी गहराई में आप जाओगे उतना ही हैरान करने वाला सच (Truth) आप सबके सामने आता जाएगा. इस दुनिया (World) में नजाने कितने लोग (People) आये और कितने लोग छोड़कर चले गए.

बॉलीवुड (Bollywood) में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां (Actress) है, जो MMS स्कैंडल (MMS Scandal) में फंसकर बुरी तरह बदनाम हो चुकी हैं. आज हम आपको बॉलीवुड (Bollywood) की उन हीरोइनों (Actress) के नाम बताएंगे जिनका नाम MMS स्कैंडल (MMS Scandal) में आया था और इसके चलते उन्हें काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा था.

मोना सिंह (Mona Singh) 

टीवी शो (TV Show) ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से ‘जस्सी’ से टीवी Industry पर अपना नाम बनाने वाली मोना सिंह का एक न्यूड वीडियो (Nude Video) इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. यह वीडियो (Video) 23 सेकंड का था, लेकिन बाद में मोना (Mona Singh) ने इस पर कहा था कि “यह वीडियो मेरा नहीं है”.

राधिका आप्टे (Radhika Apte) –

इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Bollywood Actress, Radhika Apte) का है. किसी फिल्म की शूटिंग (Shooting) के समय किसी अंजान व्यक्ति ने राधिका की कुछ अश्लील तस्वीरें खीच ली थी और बाद में इस सोशल मीडिया (Social media) पर अपलोड कर दिया था. इसके चलते राधिका (Radhika Apte) को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था.

मल्लिका शेरावत (Malika Serawat) 

बॉलीवुड में आइटम गर्ल (Item girl) के नाम से जानी-जानी वाली Actress मल्लिका शेरावत का एक अंग्रेज के साथ एक वीडियो (Video) खूब वायरल हुआ था. वीडियो में दोनों के काफी इंटीमेंट सीन्स (Intimate Scene) देखने को मिले थे, लेकिन इस वीडियो को लेकर मल्लिका (Bollywood queen) ने बताया कि “ये मेरा नहीं बल्कि मेरी किसी हमशकल का वीडियो है”.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) –

ये बात तो सब जानते है कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan, Bollywood Actor) से शादी करने से पहले करीना कपूर और शाहिद के चर्चें बॉलीवुड (Bollywood) में खूब हुआ करते थे. ऐसे में शाहिद (Shahid) और करीना (Kareena) का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक रेस्टोरेंट (Restaurant) में दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे थे. यह वीडियो इंटरनेट (Video Internet) पर खूब वायरल हुआ था.

Related Articles

Back to top button