मनोरंजन

टीवी जगत की ये तलाकशुदा हसीनाएं आज भी अपने खूबसूरती से करती हैं अच्छे अच्छो की नियत ख़राब

दोस्तों आज हम बात करने जा रहे है बॉलीवुड से जुडी कुछ खास बाते करने जा रहे है बता दे की बॉलीवुड , ऐसी कई सारी एक्ट्रेस तलाकशुदा होने के बाद भी  खूबसूरत है आप को बता दे की हम आज ऐसी सिलसिले पर बात करने जा रहे है बॉलीवुड जगत की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि पहले से तलाकशुदा है। बावजूद इसके अगर आप उनकी तस्वीरों को देखेंगे तो आपको इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल होगा कि यह अभिनेत्रियां इतनी छोटी सी उम्र में तलाकशुदा है। लेकिन इनकी ये तस्वीरें देखकर आप को बिलकुल भी विश्व नहीं होंगे जो दिखने बेहद खूबसूरत और बोल्डनेस है बता दे की इन्हे देखने बाद कोई ये नहीं बता सकता है की की की उम्र की तनी है। तो चलिए बताते हैं आपको उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में जो कि तलाक शुदा है।जो जीखने में भी बहुत ही खूबसूरत और हॉट है।

रश्मि देसाई

जानकारी के लिए बता दे की ये खुबसुरत एक्ट्रेस टीवी सीरियल के टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। जिनका नाम रश्मि देसाई,जानकारी के लिए बता दे की टीवी सीरिया की अब तक उतरन और दिल से दिल तक जैसी बड़ी सीरियल में काम कर चुकी है ये भी बता दे की रश्मि देसाई साल 2012 में शादी के बंधन में बंधी थी। परंतु शादी के 3 साल बाद उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया। लेकिन ये अब भी दिखने बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड है.

श्वेता तिवारी

आप को ये बता दे की श्वेता तिवारी आप ने करिये की शुरुवात स्टार प्लस के शो ‘ कसौटी जिंदगी की’ से की थी ।लेकिन ये बता दे की ये दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस बन गई है, और साल 1992 में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी रचा ली थी । लेकिन कुछ दिनों बाद ही उन दोनों का तलाक हो गया ।लेकिन श्वेता तिवारी ने एक बार फिर साल 2013 में अभिनेता अभिनव कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है और वह अब 2 बच्चे भी है । लेकिन इनकी खूबसूरती काम नहीं हुई है ये भी दिखने बहुत ही हॉट लगती है

डिम्पी गांगुली


बता दे की ये खूबसूरत एक्ट्रेस डिम्पी ने साल 2010 में फेमस एक्टर राहुल महाजन से शादी की थी । लेकिन ज्यादा दिन तक इनका रिश्ता नहीं चला और 3 साल बाद दोनों एक दूसरे से तलाक ले चुके थे । लेकि बता दे की डिम्पी ने अब रोहित राय से शादी कर ली है और अब वे एक बच्चे की माँ भी है ।लेकि वो अब भी दिखने बहुत ही खूबसूरत दिखती है ।

दीपिका कक्कड़

ये अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ससुराल सिमर का सीरियल में नजर आ चुकी है। आपको बता दें कि वर्ष 2013 में उन्होंने रौनक मेहता के साथ शादी की थी। लेकिन 2 साल बाद ही उनका तलाक हो गया। लेकिन तलाक होने बाद उन्होंने वर्ष 2018 में अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ शादी रचा ली। आज की बात करें तो दीपिका इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है कि उन्हें देखने के बाद कोई भी व्यक्ति उनका दीवाना बन जाए।

जेनिफर विंगेट


आप को बता दे की ये जेनिफर विंगेट ने कई सारे टीवी सीरियल में काम किया है बता दे की जेनिफर विंगेट साल 2012 में करणसिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी । लेकिन शादी के 2 साल बाद ही दोनों का तलाक हो चूका था| शादी के बाद भी जेनिफर बहुत सुन्दर और हॉट दिखती है। आप भी इनकी तस्वीरें देखकर आप भी इनके दीवाने हो जायेंगे.

Related Articles

Back to top button