मनोरंजन

छोटे कपड़े पहनने से इस एक्ट्रेस ने किया तौबा, बोली-नहीं चाहती ग्लैमरस इमेज

”दिया और बाती हम” की लीड एक्ट्रेस दीपिका सिंह को इस शो ने घर-घर में पॉपुलैरिटी दिलाई थी. टीवी शो को अलविदा कहने के बाद वे किसी शो में अब तक नजर नहीं आई हैं. हाल ही में उनके “पटियाला बेब्स” नामक शो से कमबैक करने की खबर आई है.

एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि वे कैसे रोल करना चाहती हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में दीपिका ने कहा, ”लोगों को लगता है कि मैं अपने बच्चे की वजह से बिजी हूं. लेकिन मैं बच्चा होने के 8 महीने बाद ही काम करने को तैयार थी. टीवी पर अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलने में समय लगता है.”

बकौल दीपिका सिंह, ”मेरी ग्लैमरस इमेज नहीं है और मैं उसे तोड़ना भी नहीं चाहती. मुझे नहीं लगता कि मैं कभी टीवी पर छोटे कपड़े पहन पाऊंगी. दिया और बाती हम जैसे प्रेरणादायक शो कम ही बनते हैं.”

उन्होंने कहा, ”ग्रे और नेगेटिव करेक्टर के साथ ज्यादातर ग्लैमर जुड़ा होता है. मैं वैंप का रोल नहीं करना चाहती हूं. वैसे भी मैं पर्दे पर जलन, गुस्से को नहीं दिखा पाऊंगी. बतौर आर्टिस्ट मैं हर रोल को गंभीरता से लेती हूं. आप जैसा रोल करते हैं वो आपकी पर्सनैलिटी में आ ही जाता है. ”

बता दें, बेटे को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस ने 17 किलो वजन घटा लिया है. ये सब उन्होंने जिम और योगा की मदद से किया.

दूसरी तरफ, दीपिका सिंह के बिग बॉस-12 में भी हिस्सा लेने की चर्चा है. हालांकि दीपिका ने हर बार बिग बॉस में जाने की खबरों को अफवाह ही करार दिया है.

दिया और बाती में दीपिका इंस्पेक्टर संध्या के रोल में दिखी थीं. 5 साल तक चले इस शो को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था. 2014 में उन्होंने इसी शो के डायरेक्टर दीपक गोयल से शादी कर ली थी. 2017 में दोनों के एक बेटा हुआ.

Related Articles

Back to top button