व्यापार

हुंडई अपने इस शानदार कार पर दे रही है 60,000 रुपये का डिस्काउंट, जल्दी खरीदे…

भारत में दूसरी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑटोमोबाइल कंपनी हुंडई इस समय अपनी छोटी कार EON पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। जी हां हुंडई अपनी EON के खरीद पर ग्राहकों को 60,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। माना जा रहा है कइ डिस्काउंट के पीछे कंपनी की योनजा है कि जल्द से जल्द इस कार के स्टॉक को खत्म कर दिया जाए।

आपको बता दें कि हुंडई अपनी नई सेंट्रो पर काम कर रही है जिसे कंपनी बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है। माना जा रहा है कि कंपनी सेट्रों को इस कार से रिप्लेस करेगी। हालांकी कंपनी के तरफ से इस तरह की कोई बात सामने नही आई है।

कई जानकारों  का मानना है कि हुंडई इओन पर 60,000 रुपये की हैवी डिस्काउंट देना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि इस कंपनी के लिए यह स्टॉक क्लीयरेंस सेल हो सकती है। अगर हम इस कार पर दिए जा रहे डिस्काउंट के बारे में डिटेल से जानें तो इस ईओन पर कंपनी 45,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। जो कि इओन के 800 सीसी और 1000 सीसी के मॉडल्स पर उपलब्ध है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हुंडई की इस छोटी कार EON की कीमत 3,32 लाख रुपये से लेकर 4.70 लाख रुपये एक्सशोरुम है। वही यह का पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन के साथ बाजार में उपबल्ध है। भारतीय बाजार में इस कार का मुकाबला मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली ऑल्टो से होता है।

Related Articles

Back to top button