मनोरंजन

मां बनने से पहले नेहा धूपिया ने कराया बेबी शावर, प्रिंसेस लुक में आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी जल्द ही अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान के लिए उत्साहित हैं. पिछले दिनों खबरें आईं थीं कि अंगद बेदी नेहा के लिए ग्रैंड बेबी शावर पार्टी का सरप्राइज देने वाले हैं. और अंगद बेदी ने इस पार्टी का आयोजन इस वीकेंड कर ही दिया जिसमें नेहा धूपि‍या प्रिंसेस लुक में पहुंची.

मां बनने से पहले नेहा धूपिया ने कराया बेबी शावर, प्रिंसेस लुक में आई नजर

नेहा ने अपने बेबी शावर के लिए सफेद रंग की फ्र‍िली फ्रॉक ड्रेस को चुना. लूज हेयर के साथ सिर पर टियारा सजाए हुए नेहा धूपिया क्यूट मॉम टू बी लुक में नजर आईं. टियारा के अलावा नेहा धूपिया के मस्टर्ड रंग के फ्लैट शूज की मैचिंग बेह‍तरीन दिखी. बेबी शावर पार्टी से पहले अंगद और नेहा फोटोग्राफर्स को रोमांटिक फोटो पोज देते नजर आए.

प्रेग्नेंसी के दौरान अंगद नेहा की हर एक चीज का अच्छे ध्यान रख रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बेबी शावर पार्टी में अंगद ने मेन्यू में नेहा की पसंद की चीजों को शामिल करवाया है.

इस साल शादी के खुलासे के बाद नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को भी सीक्रेट बनाए रखा. नेहा ने इसकी खास वजह भी बताई. नेहा ने इस बारे में कहा था-“मैं डरी हुई थी कि लोग मुझे काम देना बंद कर देंगे. यह बहुत अच्छी बात थी कि छठवें महीने तक मेरा बंप नजर नहीं आ रहा था. ऐसा इसलिए भी क्योंकि इस इंडस्ट्री में अपीयरेंस मायने रखता है.”

लेकिन नेहा ने सीक्रेट रखने की वजह बताते हुए ये भी कहा-‘किसी को लग सकता है कि मैं काम को लेकर अनफिट हूं लेकिन इस समय मेरा एनर्जी लेवल हाई था.” उन्होंने कहा कि प्रेंग्नेंसी के दौरान भी काम करते रहना उनका निजी फैसला था. लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करती रह कर वह कोई ट्रेंड नहीं सेट करना चाहती थीं.

Related Articles

Back to top button