व्यापार

Vodafone ने पेश किया 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ सबसे सस्ता प्लान

वोडाफोन और आइडिया का हाल ही में मर्जर हुआ है. इसके बाद से वोडाफोन और आइडिया की ओर से कई नए प्लान्स पेश किए गए हैं. फिलहाल वोडाफोन ने दमदार वापसी की है. कंपनी ने हाल ही में 84 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान पेश किया था. अब कंपनी ने 56 दिनों की वैलिडिटी वाला एक नया प्लान पेश किया है. इस प्लान में ग्राहकों को कॉलिंग के साथ डेटा का भी लाभ मिलेगा. हालांकि इसमें SMS का फायदा ग्राहकों के हिस्से में नहीं आएगा.Vodafone ने पेश किया 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ सबसे सस्ता प्लान

आपको बता दें ये प्लान भी कॉलिंग को खासकर ध्यान में रखकर उतारा गया है, इसमें ज्यादा डेटा ग्राहकों को नहीं मिलेगा. वोडाफोन के इस नए प्लान की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 189 रुपये रखी है. इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलऔर 2GB 4G/3G डेटा दिया जाएगा. हालांकि इस प्लान की सबसे खास बात 56 दिनों की वैलिडिटी है.

साथ ही आपको बता दें कॉलिंग को लेकर प्रतिदिन 250 मिनट और प्रति हफ्ते 1000 मिनट की बाध्यता रहेगी और ग्राहक पूरी वैलिडिटी के दौरान केवल 100 यूनिक नंबरों पर ही फोन कर सकेंगे. ये जानकारी टेलीकॉम टॉक के हवाले से मिली है.

इसके अलावा आपको बता दें वोडाफोन ने हाल ही में 279 रुपये वाला प्लान पेश किया था. इस नए प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की रखी गई है. इस प्लान के फायदों की बात करें तो यहां 4GB 3G/ 4G डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और SMS ग्राहकों को मिलेगा. साथ ही आपको बता दें कॉलिंग को लेकर इस प्लान में प्रतिदिन 250 मिनट और प्रतिहफ्ते 1000 मिनट की बाध्यता रखी गई है.

वोडाफोन के इस नए प्लान का फायदा केवल कर्नाटक और मुंबई सर्किल के ग्राहक ही उठा पाएंगे. इस प्लान को देखकर साफ तौर पर ये कहा जा सकता है कि इसे डेटा की जगह ज्यादा कॉल करने वाले ग्राहकों के लिए उतारा गया है.

Related Articles

Back to top button