अजब-गजब

डॉक्टर ने बोल दी ऐसी बात कि 52 साल गर्भवती महिला अस्पताल से तुरंत आ गई बाहर

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गर्भवती महिला अस्पताल से बार-बार भागने की वजह से वो सुर्खियों में हैं. दरअसल 52 वर्षीय महिला के शरीर में खून की कमी होने पर उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने 52 वर्षीय महिला को गर्भवती देखा तो वो हैरान हो गये. वहीं डॉक्टर उसकी खराब हालत को देखकर तुरंत इलाज करना शुरु कर देते हैं. जैसे ही डॉक्टरों ने बोला कि डिलीवरी होने के बाद वो परिवार नियोजन (बच्चा पैदा करने की अवधि तय करवाना) करा लें. जिसे सुनते ही गर्भवती महिला अस्पताल से एक दो तीन हो गई. आइये जानते हैं 52 वर्षीय गर्भवती महिला की कहानी…डॉक्टर ने बोल दी ऐसी बात कि 52 साल गर्भवती महिला अस्पताल से तुरंत आ गई बाहर

ये घटना तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली की हैं जहां 52 वर्षीय महिला पहले से ही 9 बच्चों की मां थी. 9 बच्चे पैदा करने के बाद महिला का शरीर कमजोर होता चला गया और उसके शरीर में बहुत ज्यादा खून की कमी हो गई. जिसके बाद उसे प्राइमरी हेल्थ सेंटर ले जाया गया. जहां महिला को पता चला कि वो 10 वीं बार फिर से गर्भवती हो गई है. हालांकि महिला को गर्भ धारण किये 4 महीने हो चुके थे. जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे सलाह दी कि वो इस बार डिलीवरी करा ले और उसके बाद बर्थ कंट्रोल करवा लें. डॉक्टर की ये बात सुनते ही महिला सहित पूरा परिवार अस्पताल से गायब हो गया.

महिला इसलिए बार-बार अस्पताल से भाग जाती थी
कुछ दिनों बाद फिर से महिला उसी अस्पताल में वापस आई. डॉक्टर को लगा कि शायद वो डिलीवरी कराने आई है, लेकिन वो सिर्फ ये जानना चाहती थी कि उसकी डिलीवरी डेट क्या है. जब उसे पता चला कि 18 अगस्त उसकी डिलीवरी की डेट है, तो फिर से वो अस्पताल से भाग गई. बार-बार बच्चे पैदा करने की वजह से महिला की हालत बहुत ज्यादा नाजुक थी. जिसकी वजह से डॉक्टर उसे परिवार नियोजन की सलाह दे रहे थे, लेकिन महिला अपना ये 10वां बच्चा भी घर पर ही पैदा करना चाहती है.

पड़ोसियों का कहना है कि महिला ने अपने 9 बच्चे घर पर ही पैदा किये थे. जिनमें से वो 4 बच्चों की शादी कर चुकी है, जबकि 5 बच्चे उसके साथ ही रहते हैं. महिला और उसका परिवार चाहता है कि उसका 10 वां बच्चा भी घर पर ही पैदा हो. महिला के शरीर में खून की कमी होने पर वो अस्पताल में भर्ती हो गई थी, लेकिन जब डिलीवरी की बात होती है तो वो अस्पताल से भाग जाती है.

Related Articles

Back to top button