अजब-गजब

लड़के ने कहा- पॉर्न फिल्मों की तरह मेरे दोस्तो के साथ करो सेक्स

सहारनपुर जिले में एक दलित युवती के साथ बलात्कार और उसका अश्लील वीडियो बनाकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक ने दो महीने तक लगातार लड़की के साथ बलात्कार किया। जब लड़की से सहन नहीं हुआ तो उसने आरोपी की बात नहीं मानी। जिस पर गुस्साए युवक ने अश्लील वीडियो  को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

मामला थाना नागल क्षेत्र के गांव सुभरी का है। इसी गांव में रहने वाली लड़की दो महीने पहले किसी काम के चलते घर से बाहर गई थी। इसी दौरान गांव के एक युवक ने मौका पाते ही तमंचे के बल पर युवती के भाई को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ पेर किया। रेप करने का ये सिलसिला दो महीने तक लगातार चलता रहा।

इस दौरान उसने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया। इतना ही नहीं डराने और धमकाने के बाद युवक ने लड़की से पोर्न फिल्मों की तरह सेक्स करने के लिए भी कहा। जब लड़की नहीं युवक की ये बात नहीं मानी तो युवक ने अश्लील वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर दिया।

इस अश्लील वीडियो को जब गांव के लोगों ने देखा गया तो वे गुस्से से आग बबूला हो गए। मामला दो समुदायों से जुड़ा है इसलिए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है। इलाके में तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल लगा दिया गया है। फिलहाल मुख्य आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button