मनोरंजन

गोविंदा की भांजी ख़ूबसूरती और हॉटनेस में नही है किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम

बॉलीवुड के गलियारों में आजकल स्टार किड्स की बहुत चर्चा है. पुराने ज़माने के दिग्गज सितारों श्रीदेवी, शाहरुख़ खान जैसे एक्टर्स के बच्चे अब बड़े हो गए है और बॉलीवुड में इनके डेब्यू की हर समय चर्चा रहती है. इनके अलावा भी कई ऐसे स्टार किड्स है जो लाइमलाइट में तो कम रहते है लेकिन फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में अपना योगदान दे रहे है. आज हम बात करने जा रहे है मशहूर अभिनेता गोविंदा की भांजी की जो एक टीवी एक्ट्रेस है और अपनी अदाकारी के लिए मशहूर है.

कौन है गोविंदा की भांजी

गोविंदा की इस भांजी का नाम रागिनी खन्ना है. रागिनी का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में प्रवीण खन्ना और कामिनी खन्ना के घर में हुआ था. रागिनी का एक भाई है अमित खन्ना, जोकि एक एक्टर है और कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुका है. रागिनी की मां कामिनी खन्ना लेखक, म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एंकर हैं. रागिनी खन्ना बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा की भांजी हैं और कॉमेडियन कृष्ण अभिषेक की कजिन बहन हैं.

साल 2008 में शुरू किया करियर

रागिनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी सीरियल “राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’ से की थी.

ससुराल गेंदा फूल से मिली पॉपुलैरिटी

इसके बाद इन्होने ‘ससुराल गेंदा फूल’ में सुहाना का किरदार निभा कर काफी ज्यादा पॉपुलेरिटी हासिल कर ली थी.

इन टीवी शो में भी आ चुकी है नजर

ससुराल गेंदा फूल के अलावा रागिनी बात हमारी पक्की है, स्पान बाबुल का..बिदाई, एक हजारों में मेरी बहना है, रुक जाना नहीं, आदि शामिल हैं. उन्हें आखरी बार लाइफ ओके के कूकरी शो ‘वेलकम-बाजी मेहमान- नवाजी की’ में देखा गया था.

इन रियलिटी शो में भी आ चुकी है नजर

टीवी शोज के आलवा रागिनी कई टीवी रियलटी शो का बतौर प्रतिभागी भी नजर आ चुकी हैं, जिनमे झलक दिखला जा, देख इंडिया देख, दस का दम सीज 2, कौन बनेगा करोड़पति, कहानी कॉमेडी सर्कस की, आदि शामिल है.

फिल्मों में भी काम कर चुकी है रागिनी

रागिनी ने टीवी के साथ ही साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम फिल्म तीन थे भाई से रखा, इस फिल्म में उन्होंने गुरलीन कौर की भूमिका अदा की, इसके बाद वह भाजी इन प्रॉब्लम और गुडगांव में नजर आयीं.

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव
रागिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. जिन्हें इनके फैन्स खूब पसंद करते है.

Related Articles

Back to top button