मनोरंजन

शादी में ना बुलाने के कारण दीपवीर से नाराज नहीं अनिल कपूर, दी शादी की बधाई

पिछले दिनों खबर थी कि अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से नाराज हैं. इसकी वजह दीपवीर का उन्हें शादी में ना बुलाना था. अब अनिल कपूर ने न्यूलीवेड कपल को शादी की बधाई दी है. जिसके बाद नाराजगी की खबर फर्जी नजर आती है.

शादी में ना बुलाने के कारण दीपवीर से नाराज नहीं अनिल कपूर, दी शादी की बधाईशादी में ना बुलाने के कारण दीपवीर से नाराज नहीं अनिल कपूर, दी शादी की बधाईअनिल कपूर ने ट्वीट कर लिखा- ”इस तस्वीर में गुड लुकिंग कपल नजर आ रहे हैं. आपके चेहरों से कभी भी ये मुस्कान ना छूटे. आपको जिंदगीभर की खुशियां, प्यार और साथ मिले. आगे आपको बहुत सारा प्यार मिलने वाला है.”

बता दें, रणवीर सिंह के अनिल कपूर के परिवार से दूर के रिश्ते हैं. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. सोनम कपूर की शादी में रणवीर ने खूब एंजॉय किया था. ऐसे में जब दीपवीर ने अनिल की फैमिली को इंवाइट नहीं किया तो सोशल मीडिया पर नाराजगी की खबरें आने लगीं.

सोनम कपूर और अर्जुन ने भी सोशल मीडिया पर दीपवीर को शादी की बधाई दी. बता दें, इटली के लेक कोमो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे. सिंधी और कोंकणी रस्मों से शादी कर वे दोनों पति-पत्नी बने.

2 दिवसीय प्राइवेट वेडिंग में चुनिंदा 30 से 40 मेहमानों को न्योता दिया गया. इटली में आलीशान वेडिंग के बाद दीपवीर 2 रिसेप्शन पार्टी देंगे. मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा. जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा. ये रिसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है. वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे.

Related Articles

Back to top button