मनोरंजन

नए लुक की वजह से कैमरा को देखते ही अर्जुन कपूर ने पहना ब्लैक मास्क

बी-टाउन में इन द‍िनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की चर्चा है. खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं. लेकिन रव‍िवार शाम अर्जुन कपूर का नाम उनकी नई तस्वीरों की वजह से चर्चा रहा.

दरअसल, अर्जुन कपूर को बीते द‍िनों डायरेक्टर आशुतोष गोवार‍िकर के ऑफ‍िस पर स्पॉट किया गया. लेकिन एक्टर को पहचान पाना मुश्क‍िल था क्योंकि उन्होंने पूरे चेहरे को ब्लैक मास्क से कवर किया था. साथ ही रेड हुडी और ब्लैक चश्मा पहने अर्जुन को पहचान पाना आसान नहीं था.

वैसे इस तस्वीर के बाद ये कयास भी लगाए गए कि कहीं अर्जुन और मलाइका डेट पर तो नहीं गए. जहां वो चेहरा छ‍िपाते नजर आए. लेकिन र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक इसकी वजह अर्जुन का नया लुक है. अपनी अपकमिंग फिल्म इंड‍ियाज मोस्टवांटेड की शूट‍िंग पूरी करने के बाद एक्टर आशुतोष की पानीपत में लीड रोल न‍िभाते नजर आएंगे.

इस फिल्म में अर्जुन का रोल काफी अलग होने वाला है. एक्टर और डायरेक्टर दोनों ने ये तय किया है कि उनके लुक को छ‍िपाकर रखा जाए. वैसे देखना वाली बात ये है कि अर्जुन कब तक चेहरा छ‍िपाते हुए घूमने वाले हैं.

बता दें बीते द‍िनों मलाइका के बर्थडे पर अर्जुन की कई तस्वीरें वायरल हुई थी. करण जौहर के चैट शो पर उनकी लव लाइफ पर सवाल किया गया तो एक्टर ने जवाब देने से बेहतर बात को ही घुमा द‍िया था.

Related Articles

Back to top button