मनोरंजन

इस हसीना ने अपने सारे कपड़े उतारकर बेबाकी से दिए न्यूड पोज़

सोशल मीडिया पर तो आए दिन कोई ना कोई हॉट मॉडल अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हैं लेकिन हम आपको आज जिस मॉडल से मिलवाने जा रहे हैं उसके कातिलाना फिगर के तो आप भी कायल हो जाएंगे. जिस मॉडल की हम बात कर रहे हैं वो हर बार ही अपने किलर फिगर के जरिए आग लगाती ही रहती हैं.

हम बात कर रहे हैं Abigail Ratchford की जो अपनी हॉटनेस के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं. हर बार ही ये मॉडल अपने कातिलाना लुक के जरिए सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. हॉल ही में Abigail ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर आपका भी दिल बाग बाग हो जाएगा.

हर बार की तरह इस बार भी Abigail ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी है. वैसे तो अपने हर फोटोशूट में ही सेक्सी और बोल्ड अवतार दिखाती है लेकिन इस बार तो उन्होंने बोल्डनेस की भरमार मचा दी है. हर तस्वीर में Abigail के हॉट क्लीवेज दिख रहे हैं जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

Abigail कभी भी अपने हॉट लुक को शेयर करने में शर्माती नहीं है और बड़ी ही बेबाकी के साथ वो अपने लुक्स को फैंस के बीच शेयर करती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. सोशल मीडिया पर Abigail की सभी फोटोज वायरल हो रही है और फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर तारीफों भरे कमैंट्स कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर Abigail के 86 लाख फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके लुक को देखने के लिए तरसते हैं. Abigail ने अपने सभी फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- It’s littttt will be posted throughout this week on my App… आगे देखिए Abigail की और हॉट फोटोज.

Related Articles

Back to top button