मनोरंजन

प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने के लिए जोधपुर पहुंचीं सलमान की बहन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं. जोधपुर के आलीशान उम्मेद भवन पैलेस में 30 नवंबर को कपल का संगीत है. फंक्शन में शामिल होने के लिए मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है. पहले कहा जा रहा था कि शादी में बॉलीवुड के मेहमानों को नहीं बुलाया गया है. लेकिन संगीत से पहले इंडस्ट्री से जुड़े कुछ खास लोग राजस्थान पहुंच चुके हैं.
प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने के लिए जोधपुर पहुंचीं सलमान की बहन
सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा को बेटे आहिल के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. मालूम हो कि अर्पिता और प्रियंका अच्छी दोस्त हैं. बेटे अहान को गोद में लिए अर्पिता कलरफुल शर्ट और ब्लैक जींस पहने नजर आईं. कहा जा रहा है कि वो प्रियंका की शादी में शामिल होने के लिए आई हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले प्रियंका ने सलमान की फिल्म “भारत” आखिरी वक्त में छोड़ दी थी. इस प्रोजेक्ट से प्रियंका 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही थीं. कहा गया कि प्रियंका के अचानक प्रोजेक्ट छोड़ने के बाद दोनों के रिश्तों में तल्खियां आ गई हैं.

लेकिन अर्पिता के शादी में शामिल होने के बाद कयास लग रहे हैं कि प्रियंका-सलमान के बीच रिश्तों में टकराव नहीं है. प्रियंका के निक संग शादी की वजह से ही भारत छोड़ने की चर्चा थी. अब प्रियंका-सलमान के बीच दोस्ती की असलियत क्या है, ये प्रियंका की शादी, रिसेप्शन में सलमान की मौजूदगी से मालूम पड़ेगा.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि दोनों की शादी की डेट्स को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शादी 1 दिसंबर को होगी. प्रियंका और निक की शादी में मोबाइल फोन लाने पर पाबंदी है.

शादी पारंपरिक हिंदू और क्रिश्चयन रीति रिवाजों से होगी. खबरों के मुताबिक, निक जोनस शादी में रॉयल लुक में नजर आएंगे. वे तलवार और पगड़ी पहनेंगे और अपनी दुल्हन प्रियंका को लेने घोड़े पर सवार होकर आएंगे.

शादी के बाद दो रिसेप्शन भी होंगे. पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में है जबकि दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में है. दिल्ली वाले रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी के शामिल होने की भी खबरें आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button