मनोरंजन

किसिंग सीन करते वक्त बिलकुल भी नर्वस नहीं थीं सारा, उसको बताया सबसे आसान शॉट

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. मूवी में सारा की कॉन्फिडेंट एक्टिंग को क्रिटिक्स और फैंस ने सराहा है. केदारनाथ में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत है. मूवी में दोनों के बीच एक किसिंग सीन भी फिल्माया गया. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इसे फिल्म का सबसे आसान सीन बताया है. साथ ही ये भी कहा कि वे किसिंग सीन करते वक्त बिल्कुल भी नर्वस नहीं थीं.

किसिंग सीन करते वक्त बिलकुल भी नर्वस नहीं थीं सारा, उसको बताया सबसे आसान शॉटबॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में सारा ने कहा, ”बतौर परफॉर्मर, जब आप कोई सीन करते हो, तो ये आपकी जिम्मेदारी होती है कि आप करेक्टर को फील करो. सच कहूं तो किसिंग सीन शूट करना मेरे लिए सबसे आसान रहा क्योंकि इंटेंस लव को दिखाने का ये सबसे आसान तरीका है.”

”ऐसे सीन में आपकी आंखें बंद होती हैं और आप किसी को किस कर रहे होते हो. इसलिए मैं ये सीन करते वक्त बिल्कुल भी नर्वस नहीं थी. ‘ सारा ने सुशांत सिंह के साथ ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, ”सुशांत के साथ काम करना शानदार था. चाहे ठंड में हो या बारिश, सुशांत सेट पर काफी प्रोफेशनल रहते थे. हर किसी को ये फॉलो करना चाहिए. ”

”फिल्म में हमारी केमिस्ट्री अच्छी उभरकर आई क्योंकि हमारा बॉन्ड अच्छा था. हमारी एनर्जी मैच हुई. ” बता दें, केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज हो गई है. लेकिन उत्तराखंड में फिल्म पर बैन लग गया है. केदारनाथ पर लव जेहाद, भगवान का अपमान और हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है. केदारनाथ मंदिर के पुजारियों ने भी मूवी का विरोध किया है.

Related Articles

Back to top button