मनोरंजन

रणबीर-आलिया की शादी पर महेश भट्ट बोले – जो भी होगा दोनों की रजामंदी से होगा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की शूटिंग के अलावा इन दिनों रणबीर-आलिया जिस चीज से चर्चा में हैं वो है उनकी लवलाइफ. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही एक दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को कुबूल कर चुके हैं और अब दोनों की शादी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

रणबीर-आलिया की शादी पर महेश भट्ट बोले - जो भी होगा दोनों की रजामंदी से होगाआलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने इस पर हाल ही में द टेलीग्राफ से बातचीत की. उन्होंने कहा, “जाहिर तौर पर दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. आपको यह बात समझने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए. मुझे रणबीर कपूर पसंद हैं… वह बहुत अच्छे इंसान हैं. अब उन्हें इस रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाना है ये उन्हें सोचने और नतीजा निकालने की जरूरत है.”

महेश भट्ट ने कहा, “क्या वे शादी नाम के किसी मुकाम पर पहुंचना चाहते हैं. जो एक ऐसी संस्था है जिसके बारे में 21वीं सदी के दूसरे दशक में भी सवाल किए जाते हैं. ये तो उन्हें खुद ही सोचना होगा.” महेश ने कहा, “मैं इस बारे में कयास लगाने वाला कोई नहीं होता हूं कि ये सब कब होगा या वे किस तरह से अपने रिश्ते को आगे बढाएंगे.”

भट्ट ने कहा कि यह एक जिंदगी है और जिंदगी को अपने नियमों के मुताबिक जिया जाना चाहिए. चलिए इंतजार करते हैं और देखते हैं कि कल हमारे लिए क्या उपहार लेकर आ रहा है. बात करें आलिया और रणबीर के वर्क फ्रंट की तो ब्रह्मास्त्र ऐसी पहली फिल्म होगी जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे. इस फिल्म महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button