टॉप न्यूज़मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने ‘जीरो’ फिल्म को लेकर दिया ऐसा बयान, सुनते शाहरुख के उड़ सकते हैं होश

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है वह ‘जीरो’ फिल्म में काम करके बेहद खुश हैं। कैटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ज़ीरो’के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा की भी अहम भूमिका है।
कैटरीना इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें इस फिल्म में दमदार किरदार निभाने का मौका मिला। कैटरीना ने कहा कि इस फिल्म में बबीता कुमारी का जो वह किरदार निभा रही हैं, यह सच है कि उनकी वास्तविक जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन वह भी स्टार है। कैटरीना का मानना है कि अब वह वैसे किरदार निभाना चाहती हैं, जो उन्होंने अब से पहले नहीं निभाये हैं कैटरीना ने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री में अब लंबा समय हो चुका है और वह चाहती हैं कि उन्हें अलग तरह के रोल मिले। हाल ही में उनकी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ कामयाब नहीं हो पायी। उन्होंने कहा,“ठग्स के लिये हमने काफी मेहनत की।


ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के बारे में काफी कुछ लिखा गया मेरे बारे में। क्रिटिक बहुत आराम से कहते हैं कि उन्हें क्या जरूरत थी करने की जबकि मैंने फिल्म में उन दो गानों के लिए काफी मेहनत की थी लेकिन फिर भी मैं कहना चाहती हूं कि मैं खुद को पॉजिटिव ही रखना चाहती हूं।
मुझे खुशी है कि लोग मुझे मेरे काम से ही जानते हैं। हो सकता है कि वह भी दिन भी आये, जब मैं अखबार खोलूं तो मेरी भी तारीफ छपे।

कैटरीना ने कहा कि अब वह उस दौर से आगे निकल चुकी हैं, कि वह किसी से प्रतियोगिता आदि बातों पर ध्यान दें। वह अपने तरीके से स्थापित अभिनेत्री हैं और उन्हें जाे भी किरदार मिल रहे हैं, दमदार मिल रहे हैं और वह उन्हें करके खुश हैं।

Related Articles

Back to top button