मनोरंजन

अपने से 27 साल छोटी अंकिता से शादी करने पर पहली बार बोले मिलिंद

एक्टर मिलिंद सोमन ने इस साल 22 अप्रैल को अंकिता कोंवर से शादी की थी. दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही. इसकी एक खास वजह दूल्हा और दुल्हन की उम्र का बड़ा फासला. मिलिंद जहां 53 साल के हैं वहीं अंकिता 27 साल की. 26 साल छोटी अंकिता से शादी करने पर मिलिंद को ट्रोल भी किया गया. गर्लफ्रेंड से ड्रीम वेडिंग के बाद मिलिंद सोमन ने पहली बार एज गैप पर चुप्पी तोड़ी है.

अपने से 27 साल छोटी अंकिता से शादी करने पर पहली बार बोले मिलिंदहाल ही में द वीक से बातचीत में मिलिंद ने कहा, ”मैं उम्र के बीच फासले को तवज्जो नहीं देता. दो लोग हमेशा अलग होते हैं, चाहे वो उम्र के संदर्भ में हो, बैकग्राउंड, एक्सपीरियंस या संस्कृति के. इसलिए हमेशा ऐसी चीजें होती हैं जिन्हें समझा और स्वीकार किया जाना चाहिए.”

मिलिंद सोमन ने कहा, ”एक रिलेशनशिप को स्ट्रॉन्ग, पॉजिटिव और हेल्दी रखने के लिए पुरानी आदतों को छोड़ना पड़ता है. सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप अपने पार्टनर को सहज महसूस कराएं और उसे वो सब पाने में मदद करें जो वो चाहती हैं.”

बता दें कि अंकिता संग मिलिंद की ये दूसरी शादी है. पहले उन्होंने 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन दोनों तीन साल बाद अलग हो गए. दोनों के बीच तलाक हो गया था.

मिलिंद की शादी तक दोनों की कहानी बेहद नाटकीय और दिलचस्प रही थी. इस दौरान कई ट्विस्ट देखने को मिले. जहां उम्र में एक बड़े अंतर की वजह से दोनों आलोचना का शिकार बनें. दूसरी तरफ हद तब हो गई जब दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. कहा गया कि लॉटरी में बड़ी रकम जीतने के बाद अंकिता, मिलिंद को छोड़कर चली गईं.

खबरें थीं कि मिलिंद की उम्र की वजह से अंकिता के घरवाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे. लेकिन मिलिंद से मुलाकात के बाद अंकिता के घरवालों का मन बदल गया था. फिलहाल, मिलिंद-अंकिता अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button